Advertisement
trendingPhotos1413560
photoDetails1hindi

Villains Fees: इन टीवी शोज के विलेन हैं काफी मालामाल, षड्यंत्र रचकर बन गए करोड़पति!

TV Villains Fees: टीवी सीरियल्स की कहानी अक्सर सास बहू के ईर्दगिर्द घूमती है. शो की कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स समय समय पर विलेन्स की एंट्री करवाते रहते हैं. अगर किसी शो में विलेन न हो तो उसकी कहानी काफी बोरिंग हो जाती है. यही वजह है जो मेकर्स किसी भी शो के विलेन पर जमकर पैसा बहाते हैं। विलेन का किरदार निभाकर कई सितारे काफी अमीर हो चुके हैं.

1/5

पाखी -ऐश्वर्या शर्मा - इस लिस्ट में अगला नाम गुम है किसी के प्यार में स्टार ऐश्वर्या शर्मा है. ऐश्वर्या स्टार प्लस के इस शो के एक एपिसोड में काम करने के लिए 70,000 रुपये फीस लेती हैं.

2/5

वनराज -सुधांशु पांडे- अनुपमा के एक एपिसोड में गुस्सा करने के लिए सुधांशु पांडे 1.5 लाख रुपए की फीस चार्ज करते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि सुधांशु पांडे पर अनुपमा के मेकर्स जमकर पैसे बहाते हैं.

3/5

राखी दवे- तस्नीम शेख- तस्नीम शेख सीरियल अनुपमा में राखी दवे का किरदार निभाती हैं. तस्नीम शेख अनुपमा के खिलाफ साजिश रचने के लिए 28 हजार रुपए वसूलती हैं. 

4/5

काव्या -मदालसा शर्मा- अनुपमा की सौतन बनने के लिए मदालसा शर्मा मोटी फीस ले रही हैं. मदालसा शर्मा के एक एपिसोड की कीमत तीस हजार रुपए है.

5/5

सीमा गुजराल -सुधा चंद्रन- सीमा गुजराल बनकर सुधा चंद्रन ने नागिन 6 में धमाल मचा दिया था. सुधा चंद्रन ने एकता कपूर के इस शो के एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए लिए हैं. फैंस दावा करते हैं कि सुधा चंद्रन की वजह से ही नागिन 6 चल रहा है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़