Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: इन हसीनाओं का फैशन देख लिया तो भूल जाएंगे Urfi Javed का स्टाइल, अतरंगी फैशन क्वीन को देती हैं कड़ी टक्कर!

Bollywood Actress Unique Fashion Sense: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अतरंगी फैशन के मामले में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कड़ी टक्कर देती हैं. अगर आप इन एक्ट्रेसेस के लुक्स को देख लेंगे तो उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) का अजीबोगरीब स्टाइल मिनटों में भूल जाएंगे.

1/6

अतरंगी फैशन क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) को स्टाइल में मात देना इतना आसान नहीं है लेकिन बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी हसीनाएं हैं जिनका अजीबोगरीब फैशन सेंस कई बार उर्फी जावेद को भी मात देता नजर आता है. आइए, यहां देखते हैं किस एक्ट्रेस का स्टाइल सबसे ज्यादा अतरंगी है.

2/6

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. राखी सावंत लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. राखी सावंत को इस फोटो में अतरंगी अंदाज में देखा जा सकता है. राखी स्पाइडर मैन का ड्रेस पहनकर अजीबोगरीब अंदाज में कैमरे में कैद हुई हैं.

3/6

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Movies) अपनी एक्टिंग से लेकर लुक्स को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Bollywood) कई बार इंटरनेशनल फैशन शोज में अतरंगी अंदाज में नजर आई हैं. 

4/6

छोटी बहू सीरियल से घर-घर में फेमस हुईं रुबीना दिलैक भी सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपना अतरंगी अंदाज दिखाती नजर आती हैं. रुबीना दिलैक को इस फोटो में आप नागिन के अंदाज में देख पा रहे हैं. उर्फी को स्टाइल के मामले में रुबीना भी कई बार मात देती हैं. 

5/6

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश भी हैं. लेकिन दीपिका ने भी हमें कई बार अपने अतरंगी फैशन का नमूना दिखाया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) के अजीबोगरीब स्टाइल को आप इस फोटो में आप बखूबी देख सकते हैं.

6/6

एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एली ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह अपने हुस्न का दीदार नेटीजन्स को ना करा सकें. एली अवराज अपने बोल्ड और अतरंगी अंदाज से कई बार उर्फी (Urfi Javed Photos) को मात देती दिखाई देती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़