Advertisement
trendingPhotos1742386
photoDetails1hindi

Urfi Javed New Look: दाग धब्बे वाले कपड़े पहनकर निकलीं उर्फी, सिर पर लगाया कुछ ऐसा; बोले यूजर्स- ‘इससे समोसा तलोगी क्या?’

Urfi Javed Dress: भई उर्फी जावेद के बारे में हम कहें ही क्या. उनकी क्रिएटिविटी है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है. अब हसीना ने कुछ ऐसा कर डाला कि देखने वालों के दिमाग के तार फिर से उलझ गए.

अतरंगी उर्फी

1/5
अतरंगी उर्फी

उर्फी जावेद को एक बार फिर वीकेंड पर अलग अंदाज में स्पॉट किया गया. अतरंगी फैशन के लिए जानी जाने वालीं उर्फी इस बार मैले से दिखने वाले दाग धब्बों वाले कपड़ों में दिखीं.

अजीबों गरीब ड्रेस पहनकर आईं

2/5
अजीबों गरीब ड्रेस पहनकर आईं

उर्फी जावेद ने एक लूज लॉन्ग मैक्सी ड्रेस जैसा आउटफिट पहना था जिस पर लाल रंग के बड़े बड़े धब्बे थे. ये ड्रेस किसी भी एंगल से अच्छी नहीं थी लेकिन उर्फी हैं तो कुछ अलग होगा ही और वही हुआ.

अतरंगी टोपी ने खींचा ध्यान

3/5
अतरंगी टोपी ने खींचा ध्यान

वहीं ड्रेस से भी अलग कुछ था तो वो था उर्फी के सिर पर लगा ताज. दरअसल, उर्फी ने सिर पर एक टोपी लगा रखी थी लेकिन वो टोपी भी उर्फी के स्टाइल की ही थी. ऐसे में उसे समझने में लोगों के दिमाग के तार भी उलझ गए.

मां, बहनों के साथ हुईं स्पॉट

4/5
मां, बहनों के साथ हुईं स्पॉट

वहीं इस दौरान डिनर के लिए उर्फी जावेद अपनी मां और बहनों साथ पहुंची थीं. लेकिन पैपराजी ने उनकी मां को उनकी बहन ही समझ लिया. जिसके बाद उर्फी ने फोटोग्राफर्स को अपनी मां से मिलवाया.

बिग बॉस ओटीटी से मिला था फेम

5/5
बिग बॉस ओटीटी से मिला था फेम

उर्फी ने अपनी बहनों के साथ काफी कम उम्र ही पिता का घर छोड़ दिया था और वो दिल्ली के बाद मुंबई आ गईं. वो बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में दिखी थीं और यही से उनके असली फेम का सफर शुरू हुआ और आज वो सभी को पीछे छोड़ चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़