Advertisement
trendingPhotos1279958
photoDetails1hindi

Bold Photos: बदल गई 'उतरन' की भोली-भाली इच्छा, चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार; कैमरे के सामने ही दे दिए ऐसे पोज

Bold Photos: 'उतरन' सीरियल में इच्छा का किरदार बहुत मशहूर हुआ था. इस रोल को स्क्रीन पर टीना दत्ता (Tina Datta) ने निभाया था जो कि घर-घर मशहूर हो गई थीं. लेकिन समय के साथ 'उतरन' की इच्छा रियल लाइफ में इतनी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं कि उनकी तस्वीरें लगातार चर्चा में रहती हैं. वहीं अब इच्छा ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्रालेट पहनकर और कोट के बटन खोलकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. खास बात है कि टीना इन बोल्ड पोज को देने में बेबाक अंदाज में दिखीं. देखिए एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें.

 

1/5

इन तस्वीरों में टीना दत्ता ग्रे कलर का कोट और पैंट पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कोट के अंदर ब्लैक कलर का ब्रालेट पहना है. 

2/5

इस कोट-पैंट को पहनकर टीना दत्ता ने कैमरे के सामने अपना ऐसा जलवा दिखाया है कि फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन फोटोज में टीना कैमरे के सामने कोट के बटन खोलकर ब्रालेट फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

3/5

खास बात है कि एक्ट्रेस की ब्रालेट का गला इतना ज्यादा डीप है कि तस्वीरों में लोगों का ध्यान डीपनेक खींच रहा है. इस कोट-पैंट को पहनकर टीना कैमरे के सामने अपनी अदाओं का जादू चलाती हुई नजर आईं.

4/5

इन तस्वीरों को टीना दत्ता ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. टीना ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर की तो फैंस लगातार एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करने लगे.

 

5/5

आपको बता दें, टीना दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगातार एक से बढ़कर एक किलर फोटोज शेयर करती हैं जिस पर उनके फैंस भर-भरकर कमेंट्स करते हैं. टीना 'उतरन' के बाद कई सीरियल में आईं लेकिन लोग उन्हें उनके रियल नाम से ज्यादा इच्छा के नाम से ही ज्यादा जानते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़