photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill Vicky Kaushal: विक्की संग फिर दिखीं पंजाब की कैटरीना कैफ, कसकर लगाया गले, खूब की मस्ती

Vicky Kaushal at Desi Vibes witj Shehnaaz Gill: विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा मेरा नाम जल्द ही रिलीज होने वाली है. लिहाजा फिल्म के सितारे इसके प्रमोशन में जुटे हैं. इसी सिलसिले में विक्की कौशल जा पहुंचे शहनाज गिल के शो में. 

1/5

विक्की कौशल को आज शहनाज गिल के साथ स्पॉट किया गया. जहां खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताने वालीं शहनाज खूब एक्साइटेड दिखीं और जबरदस्त अंदाज में उन्होंने पंजाबी मुंडे विक्की कौशल को गले लगा लिया और अपनी खुशी को वो रोक ना सकीं. 

2/5

विक्की कौशल शहनाज के शो Desi Vibes with Shehnaaz Gill में पहुंचे थे. जहां दोनों ने मस्तीभरे अंदाज में ये पूरा एपिसोड शूट किया जो जल्द ही यूट्यूब पर अपलोड भी कर दिया जाएगा. शहनाज इस वक्त अपने इस सेलेब्रिटी चैट शो को लेकर खासी चर्चा में हैं 

3/5

शहनाज गिल ने इस दौरान विक्की के साथ ट्विनिंग करती हुई दिखीं. मस्टर्ड कलर के इंडियन आउटफिट में शहनाज बेहद ही खूबसूरती लग रही थीं तो विक्की ने इसी कलर की पैंट के साथ कन्ट्रास्ट शर्ट कैरी कर शहनाज को कंपनी दी. 

4/5

विक्की कौशल की गोविंदा मेरा नाम रिलीज के लिए तैयार है हालांकि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है लेकिन स्टार कास्ट फिलहाल इसके प्रमोशन में जुटी है. फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी हैं. 

5/5

इसी के प्रमोशन के सिलसिले विक्की शहनाज गिल के शो में पहुंचे थे. इससे पहले दोनों बी टाउन की एक पार्टी में मिले थे और वहां भी क्लिक हुई इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थीं. अब एक बार फिर विक्की से मिलकर शहनाज काफी खुश नजर आईं. 

photo-gallery