Advertisement
trendingPhotos1269359
photoDetails1hindi

Vijay Deverakonda का घर है बेहद खूबसूरत, बार कॉर्नर से बेडरूम तक; कोना-कोना है आलीशान

Vijay Deverakonda: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स और स्टाइल के लिए भी फेमस हैं. आज वो साउथ के टॉप स्टार्स में से एक हैं. फिल्म अर्जुन रेड्डी ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था. आज उनके पास सब कुछ है. एक्टर ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक खूबसूरत घर खरीदा है जिसमें विजय अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं.

 

1/7

 विजय देवरकोंडा का घर हैदराबाद के सबसे महंगे एरिया में आता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके इस आलीशान घर की कीमत करीब 15 करोड़ रुपए है. 

 

2/7

सुपरस्टार इस घर में अपने पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव, मां माधवी और भाई आनंद देवरकोंडा के साथ रहते हैं. आपको बता दें कि विजय के भाई आनंद भी एक एक्टर हैं. इसके अलावा इस घर में उनका साइबेरियन हस्की डॉग भी रहता है. 

 

3/7

विजय ने लॉकडाउन के दौरान अपने घर की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इस बात में कोई शक नहीं है कि उनका घर बेहद ही आलीशान और खूबसूरत है. 

 

4/7

विजय के घर में एक बार कॉर्नर और बड़ा सा लिविंग रूम भी है. घर की सजावट पर एक्टर ने काफी पैसा खर्च किया है. साथ ही घर में वुडन फर्श है जो देखने में काफी अच्छा लगता है. 

 

5/7

आप देख सकते हैं कि विजय देवरकोंडा के लिविंग रूम के उनकी फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का पोस्टर लगा हुआ है. साउथ के हैंडसम हंक का ये घर वाकई में बेहद खूबसूरत है.

 

6/7

वहीं, बात करें विजय देवरकोंडा के पेट डॉग की तो वो लगभग हर तस्वीर में उनके साथ नजर आ रहा है. इस बात से पता चलता है कि वो अपने पेट से कितना लगाव रखते हैं. उनकी बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. उनके घर की बालकनी बहुत बड़ी और खूबसूरत है, जहां एक एल शेप सोफा है. एक्टर यहां ज्यादातर वक्त बिताते हैं. यहां वो   ताजी हवा का भरपूर आनंद लेते हैं. 

 

7/7

आपको बता दें कि विजय जल्द ही फिल्म 'लिगर' में अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए तैयार है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़