Advertisement
trendingPhotos1334827
photoDetails1hindi

Famous Side Role Actors: मोटी फीस वसूलने वाले एक्टर्स नहीं, इन साइड हीरोज ने लगाई फिल्म की नैय्या पार

Best Side Role Actors: बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्मे है, जिन्हें लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं. इन फिल्मों को हिट और फ्लॉप कराने का पूरा श्रेय जाता है एक्टर्स की एक्टिंग को लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे भी होते हैं जो साइड रोल में भी कमाल दिखा जाते हैं, आज हम आपको ऐसे एक्टर्स के बारे में बताएंगे जिनके मजबूत साइड रोल ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

 

1/5

हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' में विजय वर्मा का रोल लोगों को काफी पसंद आया था. हालांकि वो फिल्म में एक निगेटिव रोल निभा रहे थे लेकिन इसके बावजूद लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधे. फिल्म में हमजा एक सनकी इंसान होता है जो अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता है.

 

2/5

आलिया भट्ट की ही फिल्म 'गंगूबाई' ने इस साल पर्दे पर खूब कमाल दिखाया था. आलिया ने इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग का नमूना पेश किया था लेकिन आलिया के होते हुए सारी लाइमलाइट विजय राज लूट ले गए. फिल्म में विजय राज ने एक किन्नर रजियाबाई का किरदार प्ले किया है जो उस क्षेत्र में चुनाव हमेशा से जीतता आया है.

 

3/5

बात जब आती है एक बेहतरीन एक्टर की तो पंकज त्रिपाठी का नाम कैसे भूला जा सकता है. फिल्म 'लूडो' में एक से बढ़कर एक फिल्मी सितारे मौजूद थे लेकिन उन सब पर भारी पड़े पंकज त्रिपाठी. फिल्म में पंकज ने राहुल सत्येंद्र सत्तू का रोल प्ले किया था जो कि एक गैंगस्टर होता है.

 

4/5

फिल्म 'रांझणा' में कुंदन के दोस्त पांडे जी का रोल निभाने वाले जीशान को भला कौन भूल सकता है. एक्टर के डायलॉग ने फिल्म में जान डाल दी थी. यही नहीं, 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का ऐसा जादू चलाया कि लोग उनके दीवाने ही हो गए.

 

5/5

फिल्म 'तनु वेड्स मनु' से सुर्खियों में आए दीपक डोबरियाल को लोग खूब पसंद हैं. फिल्म में उन्होंने माधवन के दोस्त पप्पी जी का रोल निभाया है. इसके अलावा उन्होंने 'हिंदी मीडियम' में भी कमाल का रोल निभाया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़