photoDetails1hindi

Yami Gautam Skin Problem: त्वचा की इस खास बीमारी से जूझ रहीं यामी, कभी सेट पर चेहरे को देख लोग करते थे ऐसी बातें

Yami Gautam Birthday: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में यामी गौतम भी शामिल हैं जिनकी मुस्कुराहट पर ही लोग दिल हार बैठते हैं. वहीं खूबसूरती ऐसी कि लोग निहारे ही जाए. लेकिन इस दिल चुराने वाली मुस्कान और सादगी के पीछे एक दर्द भी छिपा है. जिसका खुलासा कुछ महीनों पहले यामी ने किया था. 

1/5

यामी गौतम को इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में गिना जाए तो कुछ गलत नहीं होगा. चमकती आंखें, प्यारी सी मुस्कान इस पहाड़ी बाला की खूबसूरती में हमशा ही चार चांद लगाती रही है. लेकिन इस खूबसूरती के पीछे एक दर्द भी सालों से यामी सहती आ रही हैं जिसका खुलासा कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस ने खुद किया था.

2/5

यामी ने बताया था कि वो सालों से केराटोसिस पिलारिस जैसी स्किन प्रॉब्लम से जूझ रही हैं. खास बात ये है कि एक लाइलाज बीमारी है लिहाजा ता उम्र उन्हें इससे दो चार होना होगा. इस बीमारी में चेहरे पर लाल या भूरे रंग के रैशेज हो जाते हैं और ये कई बार चेहरे के अलावा शरीर के दूसरे हिस्से पर भी हो जाते हैं. 

3/5

यामी त्वचा की इस समस्या से टीनेज से ही जूझ रही हैं और अब वो मजबूती के साथ स्वीकार कर चुकी हैं. इस बीमारी के बारे में बात करते हुए यामी ने बताया था कि उन्हें इसे लेकर काफी दर्द झेला है. खासतौर से तब जब शूटिंग के वक्त इसे लेकर बातें होती थीं.

4/5

यामी गौतम ने बताया कि जब वो सेट पर जातीं तो उनके चेहरे को लेकर बातें होती थीं. मेकअप से उनके फेस पर पड़े रैशेज को छिपाया जाता था तो कैमरे के जरिए भी उन्हें ना दिखाने की कोशिश होती है जिससे वो काफी परेशान हो जाती थीं और यामी को ये सब अच्छा नहीं लगता था. 

5/5

पर सालों तक इससे डील करने के बाद अब यामी इस सच को स्वीकर कर चुकी हैं कि ताउम्र उन्हें इसके साथ ही जीना होगा. लेकिन अब वो पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गई हैं और इन्हें अब इससे कोई परेशानी भी नहीं.    

 

photo-gallery