Advertisement
photoDetails1hindi

अकेले हैं तो क्या गम है...भीड़भाड़ नहीं, पसंद है एकांत; Bollywood Parties में भूल से भी नहीं दिखते ये सेलेब्रिटीज

Bollywood Celebs who not seen in Parties: आमतौर पर बॉलीवुड पार्टियों में सितारों का खूब जमावड़ा लगता है लेकिन कुछ सेलेब्स आज भी ऐसे हैं जो इन बी टाउन पार्टियों से दूरी ही बनाकर रखना पसंद करते हैं. मीडिया के कैमरे भूले से भी इन्हें यहां ढूंढ नहीं पाएंगे.  

पार्टी से दूर रहती हैं यामी

1/6
पार्टी से दूर रहती हैं यामी

Yami Gautam: यामी गौतम चर्चित एक्ट्रेस हैं जो कई बेहतरीन फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं लेकिन अवॉर्ड फंक्शंस को छोड़ दें तो यामी बी टाउन की किसी पार्टी या इवेंट में नहीं दिखतीं. वो पहले भी कह चुकी हैं कि काम के लिए वो ऐसी किसी पार्टी का हिस्सा बनना पसंद नहीं करेंगीं.  

सनी देओल भी नहीं आते कभी नजर

2/6
सनी देओल भी नहीं आते कभी नजर

Sunny Deol: चाहे बॉलीवुड की कोई दीवाली पार्टी हो या फिर सेलेब्स का ग्रैंड गेट टू गेदर सनी देओल का चेहरा आपको कहीं नहीं दिखेगा. अपनी लाइफ को रिजर्व रखने वाले सनी शूटिंग के अलावा सारा समय परिवार और घर पर ही बिताना पसंद करते हैं.  

श्रद्धा कपूर भी फिल्मी पार्टियो का नहीं बनतीं हिस्सा

3/6
श्रद्धा कपूर भी फिल्मी पार्टियो का नहीं बनतीं हिस्सा

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर आज के दौर की टॉप एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने दमदार एक्टिंग से हर बार खुद को साबित किया है लेकिन इसके बावजूद ना तो श्रद्धा पार्टी करने में विश्वास करती हैं और ना ही किसी की पार्टी में जाने के बारे में. इस साल हुई एक भी दीवाली पार्टी में श्रद्धा को स्पॉट नहीं किया गया. 

जॉन अब्राहम को नहीं पसंद बी टाउन पार्टी

4/6
जॉन अब्राहम को नहीं पसंद बी टाउन पार्टी

John Abraham: जॉन अब्राहम भी कुछ ऐसा ही शौक रखते हैं. वो बी टाउन पार्टी से दूर ही रहते हैं. सिवाय अवॉर्ड फंक्शन या जरूरी इवेंट के जॉन को आप सिर्फ फिल्मों में ही देख सकते हैं. बी टाउन पार्टीज में कैमरे उन्हें ढूंढते ही रह जाते हैं. 

रात 9 बजे ही सो जाते हैं अक्षय

5/6
रात 9 बजे ही सो जाते हैं अक्षय

Akshay Kumar: अक्षय कुमार पार्टी से दूर रहते हैं. वो ना पार्टी देते हैं और ना ही लेते हैं. दरअसल, इसके पीछे खास वजह है बॉलीवुड का कल्चर जिसके मुताबिक यहां हर पार्टी रात 10 बजे के बाद शुरू होती है. जबकि अक्षय 9 बजे तक सोना पसंद करते हैं. इस नियम को उन्होंने सालों से फॉलो किया है.

आमिर को भी नहीं पसंद पार्टियों में जाना

6/6
आमिर को भी नहीं पसंद पार्टियों में जाना

 

Aamir Khan: आमिर खान सबसे एक कदम आगे हैं. वो ना तो पार्टीज में जाते हैं और ना ही अवॉर्ड फंक्शन में. सालों से वो अपनी इस परंपरा को शिद्दत से निभाते आ रहे हैं. आमिर फिलहाल फिल्मों से ब्रेक लकर परिवार के साथ वो समय बिता रहे हैं जो करियर बनाने के चलते उन्होंने मिस किया.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़