Nehhaa Malik: भोजपुरी हसीना ने पैंट खिसकाकर दिए बोल्ड पोज, फोटोज देख फैंस के छूटे पसीने!
Advertisement
trendingNow11398925

Nehhaa Malik: भोजपुरी हसीना ने पैंट खिसकाकर दिए बोल्ड पोज, फोटोज देख फैंस के छूटे पसीने!

Nehhaa Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट शेयर किया है. जिसमें वो अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. उन्होंने पैंट सरकाकर हॉट पोज दिए हैं.

 

नेहा मलिक

Nehhaa Malik Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेसेस की हॉटनेस का कोई जवाब नहीं. इनकी अदाएं लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. इन हॉट हसीनाओं में से एक नाम है नेहा मलिक. आज के समय में भोजपुरी हसीना नेहा मलिक (Nehhaa Malik) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. बेशक नेहा अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनकी अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है. भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में अपने जलवे बिखेर रही हैं.

नेहा का फोटोशूट हुआ वायरल

अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा नेहा अपने लुक्स की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. नेहा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

 

शॉर्ट्स को खिसकाया

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नेहा को रेड कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. यहां वह कैमरे के सामने ब्लैक शॉर्ट्स उतारती हुई दिखाई दे रही है. उनकी बोल्डनेस देख हर कोई हैरान रह गया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

नेहा दिख रहीं हॉट

इन फोटोज में नेहा बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस लुक को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, फैंस के बीच उनका यह लुक कुछ ही देर में तेजी से वायरल होने लगा है. न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news