एक्ट्रेस Priyanka Pandit का प्राइवेट Video हुआ LEAK? अब तोड़ी चुप्पी; बताया पूरा मामला
Advertisement

एक्ट्रेस Priyanka Pandit का प्राइवेट Video हुआ LEAK? अब तोड़ी चुप्पी; बताया पूरा मामला

Priyanka Pandit Private Video Viral: भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने खुद के नाम पर वायरल हो रहे एक MMS पर बात की है. जिसमें उन्होंने कुछ खास लोगों पर आरोप लगाया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) का अपने प्रेमी के साथ अंतरंग वीडियो (Private Video) वायरल होने के बाद, एक ऐसी ही क्लिपिंग ने इंटरनेट पर धूम मचा दी, जिसमें कई लोगों ने आरोप लगाया कि यह नजर आने वाली लड़की एक और भोजपुरी स्टार प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) है. हालांकि बाद एक्ट्रेस प्रियंका ने इसपर खुलकर बात की है और कुछ खास लोगों पर आरोप लगाया है. 

  1. क्या सच में भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का वीडियो हुआ लीक
  2. प्राइवेट वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
  3. MMS के बहाने करियर खराब करने का लगाया आरोप

क्या है मामला

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) हाल ही में एक वीडियो के वायरल होने के बाद काफी चर्चा में रहीं. यह प्राइवेट वीडियो जब वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर यह बात फैली की वीडियो में नजर आने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) हैं.  MMS वीडियो क्लिपिंग के वायरल होने के कुछ दिनों बाद भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

क्या बोलीं प्रियंका

हमारी ZEE NEWS की इंग्लिश वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने कहा कि वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक पुराना वीडियो है जो त्रिशा के एमएमएस स्कैंडल के बाद फिर से सामने आया है. प्रियंका ने आरोप लगाया कि कोई उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है जिससे उनका फिल्मी करियर प्रभावित हो और इसलिए यह खास वीडियो वायरल किया गया है.

लिखित शिकायत दर्ज 

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने कथित तौर पर मामले के संबंध में एक लिखित शिकायत दर्ज की थी. बता दें कि प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma लेस्बियन KISS से कर चुकी हैं बवाल, अब फिर लिपस्टिक के इस दाग ने खींचा सबका ध्यान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news