Diwali OTT Festival: दीवाली पर 35 फिल्में फ्री देख सकते हैं आप इस ओटीटी पर, आज से शुरू धमाकेदार फेस्टिवल
Advertisement

Diwali OTT Festival: दीवाली पर 35 फिल्में फ्री देख सकते हैं आप इस ओटीटी पर, आज से शुरू धमाकेदार फेस्टिवल

Diwali Greetings: सब लोग अपने-अपने तरह से दीवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म भी यूजर्स और सब्सक्राइबर्स के लिए तमाम पैकेज लाए हैं. इस ओटीटी ने दर्शकों के लिए हफ्ते भर का फेस्टिवल शुरू किया है, जिसमें वे अलग-अलग भाषाओं की 35 फिल्में फ्री में देख सकते हैं.

 

Diwali OTT Festival: दीवाली पर 35 फिल्में फ्री देख सकते हैं आप इस ओटीटी पर, आज से शुरू धमाकेदार फेस्टिवल

Diwali Wishes: तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों को दीवाली के मौके पर अपने-अपने अंदाज में तोहफे दे रहे हैं. कहीं नई फिल्में रिलीज हो रही हैं तो कहीं दीवाली के लिए पैकेज बनाए गए हैं. मगर देश के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने अपने दर्शकों के लिए परफेक्ट दीवाली गिफ्ट पेश किया है. जिन लोगों के पास इसका सब्सक्रिप्शन नहीं है, वे भी इसके ऐप को डाउनलोड करके दीवाली पर 35 फिल्मों का मजा ले सकते हैं. ये फिल्में दर्शकों को फ्री देखने मिलेगी. इसका कोई पैसा उन्हें नहीं देना पड़ेगा. जी5 का यह सात दिन का फेस्टिवल आज धनतेरस से शुरू हो चुका है.

हिंदी के सितारों की फिल्में
सात दिनों का जी5 मनोरंजन फेस्टिवल पूरी तरह से फ्री है और इसमें अलग-अलग भाषाओं की 35 चर्चित फिल्में दर्शक मुफ्त में देख पाएंगे. 22 अक्टूबर से शुरू हुआ यह फेस्टिवल 28 अक्टूबर तक चलेगा. सात दिन के इस फेस्टिवल में दर्शक रोमांटिक, एक्शन, कॉमेडी से लेकर हॉरर फिल्मों का मजा ले सकते हैं. दर्शकों को इसमें हिंदी के साथ मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और मलयालम फिल्में देखने का मौका मिल रहा है. 35 फिल्मों के इस पैकेज में हिंदी की जो फिल्में शामिल हैं उनमें सुभाष घई की कौन बनेगी शिखरवटी, तापसी पन्नू स्टारर रश्मि रॉकेट, रणवीर सिंह की सिंबा, आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल, सुशांत सिंह राजपूत-सारा अली खान की केदारनाथ और विक्रांत मैसी-कृति खरबंदा की 14 फेरे शामिल है.

पारिवारिक फिल्मों पर जोर
हिंदी के साथ अन्य भाषाओं की भी सफल और चर्चित फिल्में जी5 के इस फेस्टिवल में दिखाई जा रही हैं. मराठी के दर्शक जोंबीवली, काले धंधे, पांडे, मुलशी पैटर्न देख पाएंगे. तेलुगु की वारुडु कावालेंदु, गीत गोविंदम, तेलुगु की अर्नमणानी 3, ओ माई कादावुले, दिक्कीलोना, कन्नड़ की बजरंगी 2, एक लव या और हीरो, मलयालम की प्राथी पूवानकोजी, कल्कि, अहा, अल्लू रामेंद्रन भी जी5 के इस फेस्टिवल में शमिल की गई हैं. इसके अलावा बांग्ला फिल्मों का भी एक पैकेज है. फेस्टिवल में ज्यादातर ऐसी फिल्मों को रखा गया है, जिनकी रेटिंग अच्छी है और जिन्हें देखने के लिए दर्शक निरंतर प्लेटफॉर्म पर बने रहते हैं. साथ ही ये ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें फेस्टिवल सीजन में परिवार के साथ देखना जा सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news