Haryanvi Dancer: मुस्कान बेबी के जोरदार ठुमकों से हिला स्टेज, लैला बनकर लूट ली महफिल
Advertisement
trendingNow11059358

Haryanvi Dancer: मुस्कान बेबी के जोरदार ठुमकों से हिला स्टेज, लैला बनकर लूट ली महफिल

हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) का जलवा इन दिनों बढ़ता जा रहा है. हाल ही में मुस्कान बेबी (Muskan Baby) के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में मुस्कान के जोरदार ठुमकों पर लोग दिल लुटाते नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: एक समय था जब हरियाणा में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का ही सिक्का चलता था लेकिन अब समय आगे बढ़ चुका है और सपना को टक्कर देने के लिए कई डांसर मैदान में उतर चुकी हैं. इन्हीं डांसर में से एक हैं मुस्कान बेबी, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. मुस्कान बेबी के दीवाने दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं.

  1. मुस्कान बेबी का कातिलाना डांस
  2. अदाओं पर मर मिटे लोग
  3. वीडियो हुआ वायरल

मुस्कान बेबी के जोरदार ठुमकों

हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) हमेशा अपने कमरतोड़ डांस से यूट्यूब पर तहलका मचाती रहती हैं. इस समय मुस्कान बेबी का का एक और गाना (Muskan Baby dance) तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान बेबी 'लैला मै लैला' (Laila Main Laila Muskan Baby) गाने पर जोरदार ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं. मुस्कान बेबी अपने जबरदस्त डांस वीडियो से न सिर्फ इंटरनेट पर धमाल मचाती हुईं दिख रही हैं, बल्कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कड़ी टक्कर भी दें रही हैं.

 

 

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में हरे सूट में मुस्कान बेबी (Muskan Baby) का अंदाज देखते ही बन रहा है. मुस्कान बेबी (Muskan Baby) के स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस को NO 1 HARYANVI नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान कातिलाना मूव्स से भीड़ को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. मुस्कान के अंदाज पर आसपास के लोग भी खूब सीटियां बजा रहे हैं. 

मुस्कान के वीडियोज पर आए व्यूज

इस गाने के व्यूज से ही आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि यह गाना लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है. आपको बता दें कि मुस्कान बेबी (Muskan Baby) अपने डांस से सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को भी अक्सर टक्कर देती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें- जंगल में बिकिनी पहन नहाती दिखी 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू, वीडियो देख मचल जाएगा मन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news