यौन शोषण के आरोप से घिरे जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर, पुलिस कंप्लेंट के बाद से फरार
Advertisement

यौन शोषण के आरोप से घिरे जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर, पुलिस कंप्लेंट के बाद से फरार

फिल्म प्रोड्यूसर एल्विन एंटोनी पर एक 22 वर्षीय महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.  

एल्विन एंटोनी (File Photo)

नई दिल्ली: मल्यालम फिल्म निर्माता एल्विन एंटोनी (Alwin Antony) पर एक 22 वर्षीय महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. हमारी सहयोगी साइट DNA की खबर के मुताबिक पुलिस ने पुष्टि की है कि फिल्म निर्माता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. रिपोर्ट में ये भी पता चलता है कि प्रोड्यूसर ने महिला को अपनी फिल्मों में अच्छा रोल देने का वादा किया था और इसके एवज में जनवरी और मार्च 2019 के बीच चार बार उसका यौन शोषण किया था. 

  1. मल्यालम फिल्म प्रोड्यूसर पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप 
  2. यौन शोषण आरोप के बाद से फरार प्रोड्यूसर एल्विन एंटोनी
  3. मल्यालम फिल्म इंडस्ट्री में 20 सालों एल्विन एंटोनी कर रहे हैं काम

आपको बता दें कुछ दिनों पहले एल्विन और निर्देशक रोशन एंड्रीव्स के बीच किसी बात को लेकर झड़प हुई थी जिसकी शिकायत के बाद केरला प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने रोशन पर प्रतिबंध लगा दिया था. हालांकि, रोशन के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था और ये एक अनौपचारिक प्रतिबंध था. इसी बीच एल्विन एंटोनी ने मल्लायम फिल्म इंडस्ट्री में कई शानदार फिल्मों को प्रोड्यूस किया जिसमें से 'नागरथिल समसारा विसयम्', 'थ्री मैन आर्मी', 'आयाराम नावुल्ला अनंथन', 'जुलाई 4', 'डैडी कूल', 'ओम शांति ओशाना', 'अमर अकबर एंथोनी', 'दैवमे किठोजम् क. कुमारकणम' जैसी फिल्में शामिल हैं. एल्विन करीब 20 सालों से मल्यालम फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. 

बताते चलें अगर यौन शोषण मामले में एल्विन एंटोनी दोषी साबित होते हैं तो उन्हें आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ेगा. फिलहाल वो फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है. खबरें तो ये भी आ रही हैं कि 19 जुलाई 2020 से एल्विन का फोन स्विच ऑफ जा रहा है जिसके चलते पुलिस उनका फोन ट्रेस नहीं कर पा रही है. एल्विन एंटोनी ने एंजेलिना संग शादी रचाई थी और इनका एक बेटा भी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news