जब भोजपुरी स्टार Nirahua के सिर चढ़ा नशा, फ्लाइट में एयर होस्टेस से की बदतमीजी; फिर..
Advertisement

जब भोजपुरी स्टार Nirahua के सिर चढ़ा नशा, फ्लाइट में एयर होस्टेस से की बदतमीजी; फिर..

Nirahua Controversies: भोजपुरी के टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ. जो सालों से इंडस्ट्री पर काबिज है. निरहुआ की गिनती काफी सीधे-साधे व्यक्तित्व वाले इंसान के तौक पर की जाती है. लेकिन इनके नाम पर भी कई कॉन्ट्रोवर्सी दर्ज है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Dinesh Lal Yadav: भोजपुरी फिल्मों के असल हीरो की बात की जाए तो वो हैं दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ जो खूब चर्चा में रहते हैं कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी आम्रपाली दुबे संग अपने अफेयर को लेकर. इसके बावजूद निरहुआ को काफी सीधा साधा एक्टर करार दिया जाता है. कहा जाता है कि निरहुआ दिल के बेहद ही अच्छे इंसान हैं. लेकिन इसके बावजूद निरहुआ के साथ भी कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज जुड़ी हैं. जिनमे से एक हम आपको बताने जा रहे हैं. 

जब नशे में की एयरहोस्टेस संग बदसलूकी
इस वाक्ये को कुछ साल बीत चुके हैं कहा जाता है कि 2017 में जब निरहुआ लंदन में भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने गए तो फ्लाइट में नशे की हालत में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया था जिसकी उम्मीद उनसे किसी ने नहीं की थी. रिपोर्ट्स की माने तो निरहुआ नशे में ते और उन्होंने एयरहोस्टेस से बदसलूकी कर दी लेकिन उस वक्त उनके दोस्त साथ थे जिन्होंने सारी बात खुद ही संभाल ली और इस मामले को बाहर आने ही नहीं दिया. इतना ही नहीं निरहुआ ने खुद उस एयर होस्टेस से माफी तक मांगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

जब पत्रकार से की गाली गलौच
कहा जाता है कि एक बार पत्रकार ने निरहुआ की आलोचना करते हुए ट्वीट कर दिया था जिसके बारे में पढ़कर एक्टर को इतना बुरा लगा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर ही जर्नलिस्ट से गाली गलौच कर दी थी. इस मामले ने भी काफी तूल पकड़ लिया था. वैसे निरहुआ अक्सर आम्रपाली दुबे संग अपना नाम जुड़ने के कारण भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. दोनों ने पहली बार 2014 में साथ काम किया था जिसके बाद इनकी जोड़ी इस कदर हिट हुई कि हर दूसरी फिल्म में ये साथ दिखने लगे. अब आलम ये है कि जहां लोग इनके अफेयर की बात करते हैं तो वहीं कुछ तो इन्हें रील नहीं रीयल लाइफ में भी पति पत्नी समझते हैं.      

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news