Sana Khan Baby Boy: निकाह के ढाई साल बाद मां बनीं सना, दिया बेटे को जन्म
Advertisement
trendingNow11767004

Sana Khan Baby Boy: निकाह के ढाई साल बाद मां बनीं सना, दिया बेटे को जन्म

Sana Khan Welcomes Baby Boy: एक्ट्रेस रहीं सना खान ने बेटे को जन्म दिया है. खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने ये गुड न्यूज शेयर की है.

Sana Khan Baby Boy: निकाह के ढाई साल बाद मां बनीं सना, दिया बेटे को जन्म

Sana Khan Baby: सना खान ने कुछ महीनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी रिवील की थी और अब उनके घर में किलकारियां गूंज उठी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने पोस्ट शेयर कर खुद दी है. अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में सना ने लिखा – ‘अल्लाह ताला ने हमें बेटा दिया है’

वहीं जैसे ही ये गुड न्यूज आई तो उनके चाहनेवालों ने उन्हें शुभकामनाएं भी दे दी है. सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला चल निकला है. हर कोई सना और बच्चे की अच्छी सेहत की दुआ मांगता नजर आ रहा है. कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी रिवील की थी. जिसके बाद से ही वो बच्चे को लेकर अपनी एक्साइटमेंट बयां कर चुकी हैं. वहीं प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद वो रमजान के दौरान बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में भी नजर आई थीं. 

2020 में छोड़ दी थी एक्टिंग
सना खान एक समय में एंटरटेनमेंट जगत का सबसे हसीना और ग्लैमरस चेहरा माना जाता था वो टीवी से लेकर फिल्मों और ओटीटी तक में नजर आईं. टॉयलेट एक प्रेम कथा मूवी में कैमियो के अलावा सीरीज स्पेशल ऑप्स में उनका किरदार काफी लोकप्रिय रहा. लेकिन 2020 में जब अचानक उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ने का फैसला लिया तो हर कोई चौंक गया था. लेकिन ये उनका पक्का इरादा था. 

लॉकडाउन में किया था निकाह
वहीं दूसरा झटका उन्होंने अचानक निकाह करके दिया. 2020 लॉकडाउन के बाद तस्वीर शेयर कर उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अनस सयैद के साथ निकाह कर लिया है. उस वक्त हर किसी के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल था. वहीं इस बात को लेकर अनस को भी काफी ट्रोल किया गया था. काफी समय बाद सना ने खुद खुलासा किया कि आखिर उन्होंने इंडस्ट्री क्यों छोड़ी. उन्होंने बताया था कि उन्हें काफी डरावने सपने आने लगे थे. रमजान के महीने में उन्हें कब्र दिखती थी. इसे उन्होंने अल्लाह का इशारा समझा और उन्हीं की राह पर चल पड़ीं. 

Trending news