Shah Rukh Khan की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही म्यूजिक राइट्स बेच कमाए करोड़ों, रकम खूब है तगड़ी!
Advertisement
trendingNow11761301

Shah Rukh Khan की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही म्यूजिक राइट्स बेच कमाए करोड़ों, रकम खूब है तगड़ी!

Shah Rukh Khan Jawan: शाहरुख खान की जवान ने रिलीज से पहले ही अपने म्यूजिक राइट्स बेच दिए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, जवान के म्यूजिक राइट्स 36 करोड़ रुपए में बिके हैं. 

शाहरुख खान जवान

Shah Rukh Khan Jawan Total Earniings: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ने रिलीज से पहले ही तगड़ी कमाई कर डाली है. जी हां...एटली कुमार (Atlee Kumar) निर्देशित जवान फिल्म के म्यूजिक राइट्स 36 करोड़ में बिक गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान (Jawan Movie) के म्यूजिक राइट्स टी-सीरीज ने खरीद लिए हैं. कहा जा रहा है कि अबतक का यह हाईएस्ट रिकॉर्ड है कि इंडस्ट्री में किसी फिल्म के म्यूजिक राईट्स 36 करोड़ में बिकें. 

शाहरुख खान की फिल्म जवान की कमाई हुई  चालू!

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) की फिल्म जवान का तगड़ा बज देखने को मिल रहा है, यही कारण है कि फिल्म के म्यूजिक राईट्स से ही तगड़ी कमाई हो गई है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक एटली कुमार  और शाहरुख खान जल्द ही मच अवेटेड एक्शन फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज करने वाले हैं. हालांकि डेट को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया पर वायरल रिपोर्ट्स के अनुसार, जवान (Jawan Release Date) का टीजर 7 जुलाई या 15 जुलाई को रिलीज किया जा सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

जवान का टीजर होगा धमाकेदार!

एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Jawan) की फिल्म जवान का टीजर जुलाई महीने में रिलीज होने वाला है. कहा जा रहा है कि जवान का डिजिटल लॉन्च काफी ग्रेंड होगा, जहां शाहरुख खान और एटली दोनों मिलकर टीजर सबसे सामने लेकर आएंगे. साथ ही साथ जवान के टीजर में शाहरुख खान ऐसे अंदाज में नजर आएंगे जो कभी भी किसी ने भी नहीं देखा होगा. बता दें, तमिल डायरेक्टर एटली (Atlee Kumar Jawan Movie), जवान फिल्म से हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. जवान 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Trending news