Sidharth Shukla की याद में एक्ट्रेस हुईं भावुक, नहीं रुक रहे Sana Khan के आंसू

Sidharth Shukla Died: फराह खान, कपिल शर्मा और रितेश देशमुख समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जताया.

Sidharth Shukla की याद में एक्ट्रेस हुईं भावुक, नहीं रुक रहे Sana Khan के आंसू
एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' के विजेता और बेहद पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज (गुरुवार को) अचानक देहांत (Sidharth Shukla Sudden Demise) हो गया है. हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. उनकी उम्र अभी 40 साल ही थी. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को चाहने वालों की संख्या करोड़ों में थी.

फूट-फूट कर रोईं सना खान

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दुख की लहर छा गई है. एक्ट्रेस सना खान सिद्धार्थ के निधन पर फूट-फूट कर रोईं. उन्होंने कहा कि ये बहुत ही शॉकिंग है. मैं उन्हें पर्सनल तौर पर जानती थी. मुझे अभी यकीन नहीं हो रहा है. इस मुश्किल घड़ी में ऊपरवाला उनके परिवार को ताकत दे. वो बहुत अच्छे इंसान थे.

रितेश देशमुख ने जताया शोक

एक्टर रितेश देशमुख ने कहा कि बहुत झटका लगा. वो बहुत जल्दी चले गए. उनके परिजनों और चाहने वालों के साथ संवेदनाएं. उन्हें करोड़ों लोग चाहते थे. भाई आपकी आत्मा को शांति मिले. ओम् शांति.

कपिल शर्मा ने दी श्रद्धाजंलि

वहीं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा कि अरे भगवान, ये बहुत शॉकिंग और दिल तोड़ने वाला है. मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं और मैं उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं. ओम् शांति.

फराह खान ने कही ये बात

प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर फराह खान ने कहा कि इस साल इससे बुरा क्या हो सकता है? सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बहुत दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के लोगों के साथ हैं.

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने ट्वीट कर कहा कि अभी सिद्धार्थ के बारे में जानकारी मिली. बिगबॉस के घर में उनके साथ जुड़ी कई मीठी यादें हैं. वो बहुत ही आकर्षक और हंसमुख थे. उनके निधन से शॉक्ड और बहुत दुखी हूं. RIP. उनके परिवार और दोस्तों को संवेदनाएं.

सिंगर नेहा कक्कड़ ने कहा कि मेरा दिल और दिमाग सुन्न हो गया है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है. हाथ जोड़कर उनके परिवार और फैंस के लिए संवेदनाएं.

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा कि OMG इसपर यकीन नहीं हो रहा. सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत सारे युवाओं को प्रेरित किया. मेरे पास शब्द नहीं हैं. भाई ये अच्छा नहीं हुआ. मैं उनके परिवार और फैंस के लिए प्रार्थना करता हूं.

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट किया कि टेलीविजन और फिल्म एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन दुखद और चौंकाने वाला है. मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों, दोस्तों और उनके चाहने वालों के साथ हैं.

राहुल महाजन ने भी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बहुत बढ़िया इंसान थे. वो फिट थे. उनकी फिटनेस को फॉलो करने का मन करता था.

एक्टर शरद केलकर ने कहा कि ये बहुत चौंकाने वाला है. जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है. उनकी आत्मा को शांति मिले.

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि जीवन कितना नाजुक है इसका एक और रिमाइंडर. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार और उनके दोस्तों के साथ मेरी संवेदनाएं. ओम् शांति.

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने कहा कि मेरी संवेदनाएं सिद्धार्थ शुक्ला के परिजनों के साथ हैं. 40 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. उनका जान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर गोरखपुर सांसद और एक्टर रवि किशन ने भी दुख जताया है.

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.