'बिग बॉस' के Ex कंटेस्टेंट ने Khatron Ke Khiladi 14 से पीछे खींचे कदम, रोहित शेट्टी के शो से किया इंकार
Advertisement
trendingNow12259851

'बिग बॉस' के Ex कंटेस्टेंट ने Khatron Ke Khiladi 14 से पीछे खींचे कदम, रोहित शेट्टी के शो से किया इंकार

Abdu Rozik skips participating in KKK 14: समर्थ जुरैल के बाद 'बिग बॉस' के एक और कंटेस्टेंट ने स्टंट बेस्ड 'खतरों के खिलाड़ी' के लेटेस्ट सीजन को करने से मना कर दिया है. 'बिग बॉस' फेम अब्दू रोजिक ने जुलाई में अपनी शादी की वजह से 'खतरों के खिलाड़ी 14' को नहीं करने का फैसला लिया है.

 

समर्थ जुरैल के बाद किसने किया 'खतरों के खिलाड़ी' से मना

Abdu Rozik skips participating in KKK 14: मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा होस्ट किया जाने वाला स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' अगले हफ्ते से रोमानिया में शुरू होने वाला है. शो के कंटेस्टेंट्स 22 मई की सुबह मुंबई से रवाना हो चुके हैं. समर्थ जुरैल (Samarth Jurel) के बाद 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट ने इस शो में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया है. 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक ने अपनी शादी की वजह से इस शो में पार्टिसिपेट करने से मना कर दिया है.

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू बताया कि अपनी शादी में वह एकदम परफेक्ट दिखना चाहते हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 14) एक स्टंट बेस्ट शो है, जिसमें कंटेस्टेंट्स को खतरनाक स्टंट करने पड़ते है, जिसकी वजब से उनके शरीर पर निशान, चोट और कट लग जाते हैं. 

आमिर खान-किरण राव पर शादी के लिए माता-पिता ने बनाया था प्रेशर, लिव-इन में थे दोनों खुश

शादी के दिन परफेक्ट दिखना चाहते हैं अब्दू रोजिक
अब्दू रोजिक ने कहा, ''अपनी जिंदगी के खास दिन पर सब परफेक्ट दिखना चाहते हैं, मैं भी ऐसा ही चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि मेरी शादी की तस्वीरें परफेक्ट आएं, बिना किसी चोट या निशान के, जो मुझे शो में परफॉर्म करते हुए हो सकते थे. ये शो शादी के तारीख के बेहद करीब है. यह काफी मुश्किल फैसला था, लेकिन शादी मेरी प्रॉयरिटी है.''

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने राजनीति में आने का किया इशारा? बोलीं- '5 साल में पता चल जाएगा'

चोट की वजह से समर्थ जुरैल ने भी लिया नाम वापस
बता दें कि समर्थ जुरैल ने आखिरी समय में 'खतरों के खिलाड़ी 14' से अपना नाम वापस ले लिया है. रिपोर्ट् के मुताबिक, पैर की चोट के कारण रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा नहीं लेंगे. रिपोर्ट में कहा गया, ''समर्थ जुरैल खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेने के लिए रोमानिया नहीं जाएंगे. वह फाइनल कंटेस्टेंट्स में से एक थे, लेकिन पैर की चोट के कारण उन्होंने बाहर होने का विकल्प चुना है.''

'खतरों के खिलाड़ी 14'  के फाइनल कंटेस्टेंट्स
असीम रियाज, निमरत कौर आहलुवालिया, अभिषेक कुमार, शिल्पा शिंदे, गश्मीर महाजनी, करण वीर मेहरा, आशीष मेहरोत्रा, नियति फतनानी, अदिति शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट.

Trending news