करण जौहर ने लगाई क्लास तो विक्की जैन को याद आए सुशांत, अंकिता से बोले- 'आपका पिछला रिश्ता...'
Advertisement
trendingNow12061289

करण जौहर ने लगाई क्लास तो विक्की जैन को याद आए सुशांत, अंकिता से बोले- 'आपका पिछला रिश्ता...'

Summary: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में जब करण जौहर ने अपनी मां के सामने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के लिए स्टैंड नहीं लेने के लिए विक्की जैन को जमकर फटकार लगाई. इसके बाद अंकिता और विक्की के बीच इस बात को लेकर चर्चा हुई. इस चर्चा के दौरान विक्की जैन ने अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते का भी जिक्र किया.

 अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते पर बोले विक्की जैन

Bigg Boss 17: विक्की जैन (Vicky Jain) ने बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ गहन चर्चा के दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का नाम उठाया. 'वीकेंड का वार' में विक्की और अंकिता शो में अपने झगड़े, बहस पर अपने-अपने परिवारों की प्रतिक्रिया और अपनी शादी पर चर्चा करने के लिए बैठे. बातचीत के दौरान विक्की जैन ने कहा कि उन्होंने कभी भी एक विशेषाधिकार प्राप्त दामाद की तरह व्यवहार नहीं किया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता के पिछले रिश्ते का खामियाजा भी भुगतना पड़ा था.

विक्की जैन ने कहा, ''जब मैं आपके परिवारवालों के साथ रहने आया तो क्या मैंने कभी दामाद वाला एटीट्यूड दिखाया था? हमेशा एक बेटे की तरह आपके परिवार के साथ रहा. जब मैं आपके साथ रिलेशनशिप में आया... आपका पिछला रिश्ता, जो नेशनल टीवी पर बहुत फेमस था... मुझे उसको लेकर काफी कुछ झेलना पड़ा... मैंने वह सब संभाला. तुमने अपनी मर्जी से मुझसे शादी की... अगर तुम्हें कोई ऐतराज होता तो तुम मुझसे शादी नहीं करतीं.''

अंकिता ने कहा- शादी और उनके परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं 
अंकिता लोखंडे ने जवाब दिया, ''मुझे पता है कि विक्की और मुझे आपके परिवार से वही प्यार मिला है. इसीलिए मुझे बहुत दोषी महसूस हुआ और मैं इस विषय को यहां नहीं करना चाहती थी. मैंने करण को इस बारे में बात करने से भी रोका था.'' उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी में उनकी शादी और उनके परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है. अंकिता ने कहा, ''मैं अपने ससुराल वालों के प्यार को खोना नहीं चाहती.'' लेकिन विक्की अंकिता के जवाब से आश्वस्त नजर नहीं आए.

विक्की जैन ने कहा- माफ करना सब चीजें सही नहीं कर सकता
विक्की जैन ने आगे कहा, ''माफ करना सब चीजें सही नहीं कर सकता, यह प्रतिष्ठा खराब कर रहा है. मैं हतोत्साहित महसूस करता हूं, मैं रिश्ते में एक बेटे के रूप में था. मैं हमेशा आपके लिए खड़ा रहा हूं.'' इस पर अंकिता ने आश्वासन दिया, ''यहां तक ​​कि मैं भी हमारे परिवार के लिए वहां हूं. मैं भी हमारे रिश्ते को अपना 100% देती हूं.''

करण जौहर ने लगाई थी विक्की जैन को फटकार
बता दें कि लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड में करण जौहर ने विक्की जैन को अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के लिए अपनी मां के सामने स्टैंड नहीं लेने को लेकर फटकार लगाई थी. इस बात को लेकर कपल के बीच चर्चा हुई. अंकिता ने विक्की को बताया कि थेरेपी रूम में उनकी मां के साथ उनकी क्या बातचीत हुई थी. अंकिता ने विक्की को बताया कि मेरी मम्मी को पापा (ससुर) ने कॉल करके कहा था कि क्या आप भी अपने पति को ऐसे ही चप्पल-जूते फेंककर मारती हैं. आपकी औकात क्या है.

अपने पापा के शब्दों को विक्की जैन ने किया जस्टिफाई
अपने पापा के इन शब्दों के लिए अंकिता को सॉरी कहने की बजाय विक्की जस्टिफाई करते हुए बोले, "अगर तुम्हारे पापा ये सब देखते तो क्या रिएक्ट करते. मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें और उनकी फैमिली को अहंकारी दिखाया जा रहा है. अंकिता और उनकी फैमिली को विक्टिम बताया जा रहा है.''

अंकिता ने विक्की को बोला सॉरी
विक्की ने आगे कहा, "क्या मेरी फैमिली ने आपके साथ किसी भी चीज के लिए रोक-टोक की या आपके पहनावे पर कभी कुछ कहा?" इसके बाद अंकिता ने जवाब दिया, "हमारी फैमिली ने हमें इस तरह नहीं देखा... मैंने आपकी फैमिली से बहुत प्यार और सम्मान पाया है और मैं उसे खोना नहीं चाहती, इसलिए मैं सॉरी कह रही हूं."

अंकिता ने तकरीबन 7 साल तक सुशांत सिंह राजपूत को किया डेट
इसके बाद में विक्की ने अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते के बारे में बात की. अंकिता ने करीब सात साल तक सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया. हालांकि, उनका रिश्ता खत्म हो गया और अंकिता ने आखिरकार विक्की को डेट करना शुरू कर दिया. दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कुछ साल तक डेट किया.

Trending news