KBC 16 के पहले एपिसोड में छलके अमिताभ बच्चन के आंसू, जोड़े हाथ; ये देख दर्शक भी हुए इमोशनल
Advertisement
trendingNow12381401

KBC 16 के पहले एपिसोड में छलके अमिताभ बच्चन के आंसू, जोड़े हाथ; ये देख दर्शक भी हुए इमोशनल

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को लेकर हाजिर है. फैंस काफी समय इस शो का इंतजार कर रहे थे, जो खत्म हो चुका है. हालांकि, अपने शो के पहले ही एपिसोड में बिग बी काफी इमोशनल नजर आए. जानें इसके पीछे क्या वजह थी?

Amitabh Bachchan Gets Emotional In KBC 16

Amitabh Bachchan Gets Emotional In KBC 16: पांच दशक से हिंदी सिनेमा के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे अमिताभ बच्चन एक बार फिर लंबे इंतजार के बाद अपने मच अवेटेड क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की 16वें सीजन को लेकर हाजिर हो चुके हैं. 12 अगस्त को शो का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ. जिसके पहले कंटेस्टेंट गुजरात के उत्कर्ष शर्मा बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठे और शो से 3 लाख रुपये की राशि जीत कर उठे. 

हालांकि, शो की शुरुआत करने से पहले अमिताभ बच्चन ने वहां मौजूद लोगों और उन सभी दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त किया जो उनको और उनके इस शो को बेहद प्यार करते हैं और सालभर इसके दोबारा लौटकर आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान बिग बी काफी इमोशनल होते हुए भी नजर आए. उनकी बातों को सुनने के बाद साथ-साथ वहां मौजूद दर्शकों की भी आंखे नम हो गईं. बिग बी ने सभी को हाथ जोड़कर धन्यवाद किया. 

शो के पहले एपिसोड में इमोशनल हुए बिग बी

शो के इस खास हिस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां फैंस उनको साझा कर बिग बी और उनके शो के लिए अपने दिल की बात रख रहे हैं. साथ ही वो इस बात को भी जाहिर कर रहे हैं कि वो काफी लंबे समय से इस शो के आने का इंतजार कर रहे थे. अमिताभ ने कहा, 'आज एक नए सीजन की शुरुआत है. लेकिन आज मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि कोई भी शब्द आपके प्यार के लिए आभार व्यक्त करने की क्षमता नहीं रखता है'.

सामंता ने शेयर की नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की इंगेजमेंट PHOTOS, कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा

हाथ जोड़कर दिया दर्शकों का धन्यवाद 

बिग बी ने आगे कहा, 'मैं आपकी प्रार्थनाओं के लिए आपको धन्यवाद देने के लिए शब्दों के साथ नहीं आ सकता, जिसने 'कौन बनेगा करोड़पति' को एक नया जीवन दिया, जिसने इस मंच को फिर से रोशन किया और जिसने एक परिवार को फिर से जोड़ा और मुझे आपके बीच मौजूद होने की इजाजत दी. मैं KBC के दोबारा जन्म के लिए इस देश के लोगों को सलाम करता हूं. ये मंच आपका है, ये खेल आपका है और ये सीजन केवल आपका है. मैं आपके प्यार का सम्मान करने के लिए दोगुनी मेहनत के साथ आपके सामने मौजूद रहूंगा और मुझे यकीन है कि आप मेरा हाथ थामकर मेरा साथ दें'. 

 इस सीजन में हुए कुछ नए बदलाव 

बता दें, 'कौन बनेगा करोड़पति' की 16वें सीजन में कुछ नए बदलाव किए गए हैं, जिनमें से एक 'दुगनास्त्र' की ताकत है, जिसका इस्तेमाल कंटेस्टेंट्स 10 सवालों तक कर सकते हैं. इसके जरिए कंटेस्टेंट की जीती गई रकम 'सुपर सवाल' का सही जवाब देने के बाद दोगुनी हो जाएगी. साथ ही ट्विस्ट ये है कि कंटेस्टेंट के पास सही जवाब चुनने के लिए कोई ऑप्शन नहीं होगा. इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट गुजरात के उत्कर्ष शर्मा बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठे और 3 लाख रुपये की राशि जीत कर उठे.

 

Trending news