Ankita Lokhande Video: अंकिता लोखंडे की बहन ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, गुस्साई एक्ट्रेस ने कहा-'मुझे तुमसे नफरत है'
Advertisement

Ankita Lokhande Video: अंकिता लोखंडे की बहन ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, गुस्साई एक्ट्रेस ने कहा-'मुझे तुमसे नफरत है'

Ankita Lokhande Dance Video: अंकिता लोखंडे के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की बहन ने ही उनका ऐसा वीडियो शेयर कर दिया, जिसे देखकर वो भड़क गईं. 

वीडियो ग्रैब

Ankita Lokhande Viral Video: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) काफी चुलबुली हैं. अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब हरकत करते हुए देखा जाता है और हाल ही में उनकी बहन ने ही एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया, जिसे देखकर तो आपकी हंसी ही छूट जाएगी. जी हां, खाने की मेज पर बैठी अंकिता अचानक गाने पर ऐसे ठुमकने लगीं कि आप भी हैरान रह जाएंगे. 

अंकिता का अजीबोगरीब वीडियो

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की बहन अंकिता साहू ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो किसी रेस्टोरेंट में नजर आ रही हैं. और पीछे बज रहे गाने पर अजीबोगरीब तरह से थिरकना शुरू कर देती हैं. उन्हीं के बगल में अंकिता लोखंडे के पति भी बैठे होते हैं, जो एक्ट्रेस पर ज्यादा ध्यान नहीं देते. अंकिता के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनकी बहन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा निकाला और कहा कि इस वीडियो को पोस्ट करने की वजह से मैं तुमसे नफरत करती हूं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASHITA SAHU (@ashitasahu_)

 

अंकिता का साड़ी लुक हुआ था वायरल

अंकिता लोखंडे हाल ही में बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसमें वो कमाल की लग रही थीं. इस इवेंट में जाने से पहले एक्ट्रेस ने पति संग फोटोशूट भी करवाया था. इस पार्टी में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ-साथ उनके पति विक्की जैन का भी जलवा खूब देखने को मिला था. 

पिछले साल की थी शादी

फैंस को अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की जोड़ी खूब पसंद आती है. विक्की भी साए की तरह अपनी पत्नी के साथ रहते हैं और हर अच्छे-बुरे वक्त में उनके साथ खड़े नजर आते हैं. अंकिता और विक्की लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और साथ में ही रह रहे थे. बीते साल यानी साल 2021 में दोनों ने सात फेरे लेकर एक-दूसरे को अपना हमसफर बना लिया. 

'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आ रहीं अंकिता

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता  (Ankita Lokhande) 'पवित्र रिश्ता 2' में दिखाई दी. यह शो पिछले साल यानी साल 2021 में 25 मार्च से ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया गया. शो में शाहीर शेख और अंकिता लोखंडे के अलावा पूजा भामराह, असीमा वरदान, विवेक दहिया, और उषा नाडकर्णी नजर आए. अंकिता इन दिनों अपने पति के साथ रिएलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने रख लिया अपनी बेटी का नाम, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news