सुशांत को याद कर भर आई Ankita Lokhande की आंख, बोलीं- पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा
Advertisement
trendingNow1809936

सुशांत को याद कर भर आई Ankita Lokhande की आंख, बोलीं- पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा

अंकिता लोखंडे सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' (Pavitra Rishta) के टाइटल ट्रैक पर डांस कर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है. सोशल मीडिया पर अंकिता के इस ट्रिब्यूट का वीडियो वायरल हो रहा है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' (Zee Rishtey Awards 2020) में अंकिता लोखंडे ने बहुत ही शानदार डांस परफॉर्मेंस दी है. वीडियो में यलो साड़ी पहने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' (Pavitra Rishta) के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के इस ट्रिब्यूट का वीडियो वायरल हो रहा है. अंकिता लोखंडे को अर्चना के रुप में देखकर फैंस को एक बार फिर से मानव की याद आ गई है.

  1. 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' में अंकिता लोखंडे ने डांस परफॉर्मेंस दी है
  2. डांस के दौरान अंकिता लोखंडे भावुक हो गईं
  3. अंकिता लोखंडे ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी 

डांस के दौरान भावुक हुईं अंकिता
अंकिता लोखंडे ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी, इस दौरान लोग भावुक हुए तो अंकिता की आंखों में भी आंसू आ गए. सुशांत सिंह राजपूत के बारे में अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा. हम सभी तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत’. अंकिता ने कहा कि उसने कभी इस तरह की बात करने की कल्पना नहीं की थी. वहीं, ‘पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)’ में दिवंगत एक्टर की मां का रोल करने वाली अनुभवी मराठी और हिंदी फिल्म एक्टर उषा नाडकर्णी ने कहा कि वह अभी भी सुशांत को अपने बेटे के रूप में याद करती हैं. 

अंकिता ने सुशांत के याद में किया डांस
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की निधन के बाद से ही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं. अंकिता सोशल मीडिया के जरिए सुशांत से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे ने दिवंगत एक्टर की याद में डांस किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर भी किया था.

14 जून को सुशांत ने किया था सुसाइड
मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया था. सुशांत और अंकिता की जोड़ी ने टीवी पर 'पवित्र शो' रिश्ता के जरिए राज किया था. दोनों की जोड़ी ने लोगों को 6 साल तक एंटरटेन किया और लोगों के दिलों में बस गए. इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ और वे लंबे समय तक रिलेशन में रहे. 

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news