Anuj Kapadia ने Anupama को छोड़ शॉर्ट ड्रेस वाली लड़की संग मॉल में लगाए ठुमके
Advertisement
trendingNow11001133

Anuj Kapadia ने Anupama को छोड़ शॉर्ट ड्रेस वाली लड़की संग मॉल में लगाए ठुमके

Gaurav Khanna Dance Video: 'अनुपमा' फेम एक्टर गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

फोटो साभार: Instagram@GauravKhanna

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) का जलवा नजर आ रहा है. कम ही समय में ये किरदार फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब हुआ है. अनुज हमेशा से ही अनुपमा (Rupali Ganguli) को चाहता है और यह बात शो में बार-बार दिखाई जा रही है. अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर वनराज ने कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन रियल लाइफ की बात करें तो अनुज कपाड़िया मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. 

  1. अनुज कपाड़िया भी हैं डांसर 
  2. मॉल में बना डाला डांस वीडियो 
  3. साथ में दिखी ये खूबसूरत हसीना  

मॉल में किसके संग कर रहे डांस 

एक वीडियो सामने आया है जिसमें गौरव खन्ना एक मॉल में डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके संग एक खूबसूरत लड़की भी डांस कर रही है. जिसने नियॉन कलर की टीशर्ट और वाइट शॉर्ट्स पहने हुए है. वहीं गौरव भी पिंक कलर की स्वैटशर्ट और रिब्ड जींस में काफी डेशिंग दिख रहे हैं. दोनों गजब अंदाज में मॉल में ही ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. देखिये ये वीडियो...

कौन है ये हसीना 

ये खूबसूरत लड़की कोई और नहीं बल्कि गौरव खन्ना की रियल लाइफ पत्नी और एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला (Akanksha Chamola) हैं. बता दें कि अनुज यानी गौरव खन्ना ने असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और वो एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला (Akanksha Chamola) के पति हैं. 

 

इन सीरियल से हिट हुईं आकांक्षा 

आकांक्षा चमोला की बात करें तो उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है. हालांकि, गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला का सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'स्वरागिनी' से मिली. इसमें उन्होंने परिणीता का रोल निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'भूतू', 'भाग्य लक्ष्मी, गंगा यमुना, वेलीनाक्षरम शोज में भी काम किया है.

इसे भी पढ़ें: Kartik Aaryan को 3.35 Cr की Lamborghini Urus से है ये परेशानी, फैन के सवाल से खुला राज!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news