Madalsa Sharma On Vacation: वनराज को मुश्किल घड़ी में अकेला छोड़ इस मर्द के साथ घूमने निकली काव्या, सामने आया वीडियो
Advertisement
trendingNow11229582

Madalsa Sharma On Vacation: वनराज को मुश्किल घड़ी में अकेला छोड़ इस मर्द के साथ घूमने निकली काव्या, सामने आया वीडियो

Madalsa Sharma On Vacation: 'अनुपमा' (Anupama) फेम काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) शो की सारी झंझटों को छोड़कर घू्मने निकल चुकी हैं, एक शख्स के साथ. मदलसा ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है.

 

फाइल फोटो

Madalsa Sharma On Vacation: टीवी जगत का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupama) में पिछले दिनों दिखाया गया था कि किंजल पेट के बल गिर गई थी, जिस वजह से पूरे शाह परिवार में खलबली मच गई थी. यही नहीं, वनराज ने सबके सामने अनुपमा को खूब खरी-खोटी भी सुनाई दूसरी तरफ अनुज ने भी अनुपमा को शाह परिवार से दूर रहने की बात कह दी. लेकिन इस बीच काव्या इस फैमिली ड्रामे से तंग होकर घूमने निकल गई है.

घूमने निकलीं काव्या

'अनुपमा' (Anupama) में काव्या का रोल निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो घूमने निकल गई हैं. इस वीडियो में वो एक शख्स के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. उनके हाथ में बोर्डिंग पास है, जिसे वो फ्लॉन्ट कर रही हैं. मदालसा फ्लाइट में बैठी हुई भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस के साथ जो नजर आ रहे हैं वो उनके पति मिमोह चक्रवर्ती हैं.

शो में निभा रहीं निगेटिव रोल

आपको बता दें, मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) एक एक्ट्रेस हैं और उन्होंने हिंदी, तेलगू, कन्नड़, तमिल, जर्मन  और  पंजाबी भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें किसी फिल्म में ज्यादा सफलता नहीं मिली. इसलिए मदालसा ने टीवी का रुख किया और टीवी शो 'अनपुमा' में वो अनुपमा की सौतन बन कर आ गईं. फैंस को मदालसा को रोल काफी पसंद आया. वो इस टीवी शो मे निगेटिव रोल निभा रही हैं और उन्हें अब टीवी की वैम्प का खिताब भी मिल चुका है. काव्या का कैरेक्टर भले ही नेगेटिव है, लेकिन फैंस को उनका प्यार बखूबी मिलता है. अनुपमा शो में एंट्री करने के बाद से मदालसा का फैन फॉलोइंग में और भी ज्यादा बढ़ोतरी हुई है. 

मिथुन के बेटे से हुई शादी

साल 2018 में ‘अनुपमा’ (Anupamaa) एक्टर मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की शादी बॉलीवुड एक्टर मिथुन च्रकवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाअक्षय (Mahaakshay Chakraborty) के साथ हुई थी. इस कपल की शादी में परिवार वालों ने पानी की तरह पैसा बहाया था. शादी के वेन्यू पर हर चीज इतनी खूबसूरत थी कि ये बिल्कुल सपनों की शादी लग रही थी. मदालसा शर्मा और महाअक्षय चक्रवर्ती की डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी. दोनों की शादी में आए मेहमानों का पूरा खर्चा कपल के घरवालों ने उठाया था. 

मां भी रह चुकी है एक्ट्रेस

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) के पिता सुभाष शर्मा जाने माने डायरेक्टर हैं और मां शीला शर्मा खुद भी एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं. मदालसा की मॉम को आप- नदिया के पार, यस बॉस, घातक, हम साथ साथ हैं जैसी हिट फिल्मों में देख चुके हैं. शीला शर्मा ने साल 1998 में बी.आर. चोपड़ा के सीरियल महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था जिससे उन्हें शोहरत मिली थी.

यह भी पढ़ें- इस फेमस डायरेक्टर की हालत हुई नाजुक, इलाज के लिए आईसीयू में कराना पड़ा भर्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news