Anupama Spoiler Alert: अनुपमा देगी अनुज को सरप्राइज, गुस्से से जल रहा वनराज लेगा बदला

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज को साथ देख वनराज बदले की आग में जल रहा है. ऐसे में वो अनुपमा को चोट पहुंचाने के लिए बड़ा कदम उठाएगा.

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा देगी अनुज को सरप्राइज, गुस्से से जल रहा वनराज लेगा बदला
वनराज, अनुपमा और अनुज.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में एक नए किरदार की एंट्री हो चुकी है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. वनराज (Sudhanshu Pandey) से ये सब बर्दाश्त नहीं हो रहा है. इस वजह से वो बदला लेगा. 

अनुज - अनुपमा साथ करेंगे काम

अब तक आपने देखा कि अनुपमा (Anupama), अनुज (Anuj Kapadia) की डील को एक्सेप्ट कर लेती है. अनुज, देविका की बात को याद करता है. उसे लगा था कि अनुपमा ऑफर रिजेक्ट करेगी. अनुज इस वक्त सातवें आसमान पर है और उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. अनुज के सामने अनुपमा अपना दिल खोलकर रख देती है. अनुज चुपचाप उसकी पूरी बात सुनेता है और कहता है कि उसकी वजह से अनुपमा को कभी कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. साथ ही अनुपमा को समझाता भी है. इसके बाद दोनों साथ में काम शुरू करते हैं.

अनुपमा को कार चलाता देख हैरान होगा अनुज

आगे आप देखेंगे,  अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj Kapadia) ऑफिस में कई चीजों पर चर्चा करेंगे. अनुज को लगेगा कि उसे अनुपमा से बहुत सी फैमिली वैल्यूज सीखने को मिलेंगी. अनुपमा को अनुज पर गर्व होगा और वो घर निकलने के लिए कहेगी. अनुज, अनुपमा को कार चलाते देखेगा तो हैरान हो जाएगा. वहीं घर पर बा मोदक बनाएंगी. काव्या इसमें जरा भी इंट्रेस्ट नहीं लेगी और अनुपमा पर आरोप लगाएगी. इस सब से परे अनुपमा हॉट चॉकलेट पिएगी और देविका को मिलने के लिए बुलाएगी. 

अनुज को धमकाना चाहेगा वनराज

वहीं वनराज (Sudhanshu Pandey) का गुस्सा जरा भी कम नहीं होगा. वो सभी को कहेगा कि कोई भी शाह परिवार से अनुज (Anuj Kapadia) के घर नहीं जाएगा. बापूजी, वनराज की बगावत करेंगे और साफ शब्दों में अपना फैसल सुनाते हुए कहेंगे कि वो जाएंगे. इसी बीच अनुपमा भी घर पहुंचेगी और बापूजी उसका सपोर्ट करेंगे. बा, अनुपमा (Anupama) पर इलजाम लगाएंगी कि उसकी वजह से घर में दिन-रात लड़ाई हो रही है. इससे परेशान होकर वनराज का गुस्सा कंट्रोल नहीं होगा और काव्या के फोन से अनुज को फोन लगाना चाहेगा. वनराज कहना चाहेगा कि अनुज उसके परिवरा से दूर रहे. 

ऐसे लेगा अनुपमा से बदला

आगे आप देखेंगे कि अनुज भी वनराज (Sudhanshu Pandey) के बारे में गोपी काका से चर्चा करेगा. अनुज तय करेगा कि वो हर हाल में अनुपमा को वनराज से बचाएगा और उसके हर मनसूबे पर पानी फेरेगा. वहीं बापूजी अनुपमा को कहेंगे कि वो घर मान के साथ लौटा करे और शान के साथ घर से बाहर जाया करे. बापूजी की बात सुनकर काव्या, वनराज और बा की बोलती बंद हो जाएगी. वहीं अनुपमा (Anupama), अनुज (Anuj Kapadia) के घर जाएगी, जिसे देख अनुज की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहेगा. वहीं गुस्से में वनराज अनुपमा से बदला लेना चाहेगा और वो अपने कैफे के मेन्यू से अनुपमा की स्पेशल डिश हटा देगा. 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने पति के जेल से बाहर आने की खबर मिलते ही किया ऐसा पोस्ट, लोग हुए कंफ्यूज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.