Anupama Spoiler Alert: शाह हाउस पर कब्जा करेगी काव्या! अनुपमा के सपनों को लगेंगे पंख
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: शाह हाउस पर कब्जा करेगी काव्या! अनुपमा के सपनों को लगेंगे पंख

Anupama Spoiler Alert: अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा नए घर में जाएंगे. पूरा परिवार साथ में नए घर में दीवाली मनाएगा. वहीं काव्या और बा नई चाल चलेंगे. 

 
 

अनुपमा.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल Anupama में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी. अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है. 

अनुपमा की मां को होगा गलती का अहसास

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुपमा (Anupama) की मां इमोशनल हो जाएंगी और वो रोने लगेंगी और कहेंगी कि उनकी सोच गलत थी. उनका लड़के - लड़कियों के बीच फर्क करना गलत था. वो कहेंगे कि उन्होंने हमेशा गलती की और अनुपमा को गलत तरीरे से पाला और उसे हमेशा ससुराल में चुप रहने के लिए कहा. अब उन्हें समझ में आया कि ये सब पूरी तरह से गलत था. इसके बाद अनुपमा की मां, अनुज (Anuj Kapadia), अनुपमा और देविका की फोटो क्लिक करेंगी. वहीं किंजल और नंदिनी बापूजी का ख्याल रखेंगे. काव्या ये देखकर परेशान होगी. उसे लगेगा कि किंजल की जगह उसे होनी चाहिए. 

बापूजी मारेंगे काव्या को ताना 

काव्या बापूजी को कहेगी कि वो उसे बेटी मानें, जिस पर बापूजी उन्हें साफ मना करेंगे और कहेंगे कि वो गलतियां करती रहेगी और जब वो टोकेंगे तो उसे बुरा लगेगा. इसलिए वो बाप तो बन सकता है, लेकिन काव्या बेटी नहीं बन सकती.  ये कहकर बापूजी वहां से निकल जाएंगे. उनके जाते ही काव्या सोचेगी कि अनुपमा (Anupama) इतने बड़े परिवार को कैसे संभालती थी. इसी बीच पाखी अनुज-अनुपमा (Anuj-Anupama) की तस्वीर किंजल को दिखाएगी, पारितोष भी वो फोटो देखेगा और गुस्से में कहेगा कि अनुज भी वहां था. किंजल को शॉक लगेगा कि जब पारितोष उसे कहेगा कि वो परफेक्ट बहू बनने की कोशिश कर रही है. इसके जवाब में वो कहेगी कि वो घर लौट आए तो वो परफेक्ट बीवी भी बन कर दिखाएगी. 

काव्या देखेगी अजीब सपना

इस सब से दूर अनुज, अनुपमा (Anupama) और देविका एक साथ डांस करते हैं और मस्ती भी. इसके बाद काव्या शाह हाउस की नेमप्लेट हटाकर अपने नाम की नेमप्लेट लगाएगी, तभी काव्या की नींद खुल जाएगी. वो इस सपने को ऊपर वाले का इशारा मान लेगी. उसे लगेगा कि जल्द से जल्द उसे शाह हाउस अपने नाम करना है. अगले दिन बा-काव्या अनुपमा को बुरा-भला कहेंगे. उसी दौरान बापूजी और किंजल अनुपमा के घर के लिए निकलेंगे. वनराज उन्हें रोकेगा, लेकिन वो नहीं मानेंगे  और चले जाएंगे. वहां सब एकजुट होकर गृह प्रवेश करेंगे. वहीं वनराज और डॉली की लड़ाई होगी. डॉली भी उसे बुरा-भला बोलेगी. 

ये भी पढ़ें: अनुज का हाथ थामकर नए घर में जाएगी अनुपमा, बा-काव्या मिलकर चलेंगे नई चाल

Trending news