Anupama Spoiler Alert: अनुज का हाथ थामकर नए घर में जाएगी अनुपमा, बा-काव्या मिलकर चलेंगे नई चाल
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: अनुज का हाथ थामकर नए घर में जाएगी अनुपमा, बा-काव्या मिलकर चलेंगे नई चाल

Anupama Spoiler Alert: अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा नए घर में जाएंगे. पूरा परिवार साथ में नए घर में दीवाली मनाएगा. वहीं काव्या और बा नई चाल चलेंगे. 

अनुपमा.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल Anupama में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी. अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है. 

अनुज करेगा अनुपमा को खुश

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुज (Anuj Kapadia), अनुपमा से मिलने आएगा और वो उसे नया घर दिखाने के लिए अपने साथ ले जाता है. वहां जाकर अनुपमा घर फाइनल कर देगी. अनुज (Anuj Kapadia), अनुपमा (Anupama) को घर मिलने से खुश होगा. वहीं वो दोनों एक-दूसरे की तारीफें करेंगे. नए घर का मकान मालिक भी सिंगल है और इस वजह से अनुपमा को घर आसानी से मिल जाएगा. अनुपमा बापूजी और किंजल को नए घर में दीवाली पर पूजा के लिए बुलाएगा. बा, काव्या और वनराज अनुपमा के नए घर की बात सुनकर दंग रह जाते हैं. बा अनुपमा से उसके सारे रिश्ते छीन लेना चाहती हैं कि तभी डॉली आती है और वो बा से सारे रिश्ते खत्म कर देती है. वहीं वनराज भी गुस्से में डॉली से रिश्ते-नाते तोड़ देता है. 

अनुज देगा अनुपमा को गिफ्ट 

इस सब से इतर अनुज (Anuj Kapadia), अनुपमा (Anupama) के लिए नया चाबी का छल्ला लेकर आएगा, जिसमें अनुपमा लिखा रहेगा. वहीं बापूजी नजर बट्टू लेकर आएंगे. घर में सब खुशी-खुशी जाएंगे. इसी के आगे का एक प्रोमो सामने आया है. इस सबसे पहले घर पर बापूजी को बा समझाएंगी कि अनुपमा जब परिवार का हिस्सा नहीं है तो उसका हिस्सा भी नहीं होना चाहिए. दोनों के बीच बहस होती है. काव्या इस बीच इमोशनल हो जाती है. वो कहती है कि वो घर की लक्ष्मी है और बापूजी को उसे अपना लेना चाहिए. वहीं बा साफ करती हैं कि अब काव्या ही असल बहू है और वो अब अनुपमा की जगह है. 

बापूजी मारेंगे बा को ताना

काव्या सबसे कहती है कि अब घर में कोई हिस्सा-बांट नहीं होगा, क्योंकि वो परिवार को जोड़े रखेगी. वहीं बा कहेंगी कि अब कोई अनुपमा का नाम घर में नहीं लेगा. अब से काव्या ही सब कुछ है. बापूजी कहेंगे कि एक दिन बा को पछतावा होगा और अनुपमा (Anupama) के सामने उन्हें रोते हुए हाथ फैलाना पड़ेगा. वहीं इस सबसे दूर अनुज (Anuj Kapadia) अनुपमा के घर के बाहर अनुपमा लिखेगा. इसी बीच अनुपमा को आइडिया आता है कि दिवाली पर घर की बनी मिठाई बना के बेचनी चाहिए. वो ये आइडिया अनुज को बताती है. अनुपमा की मां अनुज को धन्यवाद कहती है कि तभी देविका आकर सबको सरप्राइज करती है. देविका अनुपमा को देखकर इमोशनल हो जाती है. 

अनुपमा करेगी गृहप्रवेश

बापूजी, मामाजी से कहेंगे कि वो अपना ख्याल अब खुद रखेंगे और अनुपमा (Anupama) को इसके लिए परेशान नहीं करेंगे. वहीं बा काव्या से कहेंगी कि वो बापूजी को समझाए. वहीं देविका अनुपमा से वादा लेगी कि वो अनुज और उसका भरोसा कभी न तोड़े. अनुज (Anuj Kapadia), देविका और अनुपमा के साथ सेल्फी लेगा. इस सबके बाद अनुपमा घर में गृहप्रवेश करेगी. बा काव्या से कहेंगी कि इस बार दिवाली अनुपमा के लिए काली दिवाली होगी. वहीं अनुपमा परिवार के साथ मजे करेगी.

ये भी पढ़ें: वनराज के सामने अनुज करेगा प्यार का ऐलान, सालों पुराना राज जान उड़ेंगे अनुपमा के तोते

Trending news