Anupama Troll: अनुपमा के मेकर्स से फिर हुई बड़ी गलती, अब कर दिया पूरे चार लाख का हेर-फेर
Advertisement

Anupama Troll: अनुपमा के मेकर्स से फिर हुई बड़ी गलती, अब कर दिया पूरे चार लाख का हेर-फेर

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों काफी घमासान देखने को मिल रहा है. लेकिन इस बीच अनुपमा के मेकर्स ने ऐसी बड़ी गलती कर दी कि लोग उन्हें लगातार ट्रोल करने लगे.

अनुपमा

Anupama Upcoming Episode: टीवी जगत का मशहूर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है. इस शो में अनुपमा की बेटी पाखी की कारस्तानियां लगातार बढ़ती ही जा रही है. जबसे उसने अधिक से शादी की है, उसकी ख्वाहिशें बढ़ती जा रही हैं. अब ऐसे में वो रोज ऐसी चीजें कर रही है, जिसे जानकर अनुपमा का सिरदर्द और बढ़ता जा रहा है. लेकिन इस बीच 'अनुपमा' के मेकर्स  ने इतनी बड़ी गलती कर दी कि लोगों ने अब उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस बार अनुपमा के मेकर्स ने लाखों का घपला कर दिया है, जिसे लेकर लोगों ने काफी ट्रोल कर दिया है.

मेकर्स ने की गलती

अनुपमा के हालिया एपिसोड में पाखी की संगीत सेरेमनी चल रही है और इस बीच बरखा भी नई-नई चाल चलने से बाज नहीं आ रही है. बात की जाए अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) की तो इसमें दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है. दरअसल नए एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा संगीत सेरेमनी के बीच ही पाखी को लाखों के गहनों का लालच देगी. मेकर्स ने इसी ट्रैक के बीच ही ऐसी गलती कर दी है कि अब सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया है. चलिए जानते हैं कि आखिर पूरी बात क्या है?

 

 

लाखों का हुआ हेर-फेर

आपको बता दें कि अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि संगीत सेरेमनी के बीच ही बरखा पाखी को तकरीबन 64 लाख के गहने देगी. इतना ही नहीं बरखा पाखी से बिल पर साइन भी करवाएगी. अधिक यह सब कुछ देख लेगा और वह बरखा के सामने ही पाखी की जमकर क्लास लगाएगा. गुस्से में वह बिल को वहीं पर ही फेंक देगा. पीछे से अनुपमा भी वहां पहुंच जाएगी और बिल उसके हाथ लग जाएगा. बिल देखकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. इसी बीच मेकर्स से ऐसी भूल हुई है कि आप भी अनुपमा का अगला एपिसोड देखकर सोच में पड़ जाएंगे.

 

 

लोगों ने उड़ाया मजाक

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के इस सुपरहिट शो में अधिक जब गुस्से में पाखी को चार बात सुनाएगा तो उसके हाथ में आपको 64 लाख का बिल दिखेगा. जैसे ही यह बिल अनुपमा के हाथ लगेगा तो उसमें से चार लाख घटे होंगे. सोशल मीडिया पर यूजर्स तो बिल पर मेंशन हुए दुकानदार के नाम को लेकर भी मजाक उड़ा रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news