Anupama: बुढ़ापे में अनुज कपाड़िया के बच्चे की मां बनेगी अनुपमा, बहू की गोद भराई के बाद होगी प्रेग्नेंट!
Advertisement

Anupama: बुढ़ापे में अनुज कपाड़िया के बच्चे की मां बनेगी अनुपमा, बहू की गोद भराई के बाद होगी प्रेग्नेंट!

Anupama सीरियल में आने वाले दिनों में फैंस को ऐसी खबर मिलने वाली है जिसे जानकर उन्हें झटका जरूर लगेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में अनुपमा प्रेग्नेंट होगी और जल्द ही अनुज के बच्चे की मां बनेगी.

अनुपमा,अनुज कपाड़िया और वनराज शाह

Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में दिन पर दिन कोई ना कोई नया ड्रामा होता रहता है. शाह परिवार में बहू किंजल का बेबी शॉवर फंक्शन आयोजित किया गया. लेकिन इस फंक्शन में वनराज शाह (Vanraj Shah) अपनी बेटी पाखी को बरखा के बेटे के साथ रंगे हाथ पकड़ेगा. वहीं अनुपमा पाखी (Pakhi) और अधिक का साथ देगी. जिसके बाद  एक बार फिर से  वनराज शाह और अनुपमा एक दूसरे के आमने-सामने खड़े हो जाएंगे. लेकिन अगर आपको लगता है कि ये ड्रामा यही तक है तो आप गलत है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुपमा अपनी निजी जिंदगी का इतनी बड़ा फैसला लेगी जिसे जानने के बाद वनराज शाह और उनके बच्चों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

रंगे हाथ पकड़े गए पाखी और अधिक

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अधिक (Adhik) और पाखी एक दूसरे के करीब आने के चक्कर में कमरे में चले जाएंगे. ये दोनों कमरे एक दूसरे के इतने ज्यादा करीब होते हैं कि तभी वहां पर वनराज शाह आ जाएगा. पाखी को अधिक के साथ इस हालत में देखकर वो गुस्से में इतना तिलमिला जाएगा कि अधिक का कॉलर पकड़कर उसे घसीटता हुआ बाहर सबके सामने लेकर आएगा. इसके बाद सबके सामने उसे जोर का थप्पड़ मारेगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@starplas15)

 

पाखी और अधिक का साथ देगी अनुपमा

जहां एक ओर वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) इन दोनों के रिश्ते के खिलाफ खड़ा होगा तो वहीं अनुपमा पाखी और अधिक को सपोर्ट करेगी. बेबी शॉवर या गोद भराई की पार्टी के बीच हुए इस तमाशे का राखी दवे पूरा फायदा उठाएगी और जमकर शाह परिवार को खरी-खोटी सुनाएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

प्रेग्नेंटी होगी अनुपमा

इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि तीन बच्चों की मां बनने के बाद अनुपमा अनुज (Anuj Kapadia) के बच्चे की मां बनेगी. रिपोर्ट की मानें तो अनुपमा प्रेग्नेंट होगी और चौथे बच्चे को जन्म देगी. हालांकि अनुपमा की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर पहले भी कई खबरें आई थीं. लेकिन इस बार इन खबरों ने फिर से जोर पकड़ा है. अब देखना होगा अनुपमा की प्रेग्नेंसी का ट्रैक मेकर्स इस सीरियल में किस तरह से लेकर आते हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news