Anupama के पर काटने की कोशिश करेगा वनराज! शाह परिवार को छोड़ने का करेगी फैसला

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में कुछ ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिससे बारे में कभी वनराज, बा या शायद खुद अनुपमा ने भी नहीं सोचा था. 

Anupama के पर काटने की कोशिश करेगा वनराज! शाह परिवार को छोड़ने का करेगी फैसला
फोटो साभार: Instagram@AnupamaFansClub

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों हर दिन नए मोड के साथ सामने आ रहा है. अनुपमा का कॉलेज फ्रेंड अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) का साथ मिलने के बाद अनुपमा के जीवन में इतना बड़ा बदलाव आ चुका है कि अब उसके एक्स हसबैंड वनराज (Sudhanshu Pandey) का जलन के मारे बुरा हाल है. बीते एपिसोड में जहां अनुपमा अपने परिवार के कारण अनुज के ऑफर को ठुकराने की सोचती है, लेकिन अब उसका फैसला वनराज और बा की नींद उड़ाने वाला है. लेकिन अनुपमा भी अपने करियर के लिए शाह परिवार को छोड़ने का मन बनाने वाली है. 

अनुज संग उड़ान भरेगी अनुपमा

आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि अनुपमा ने अनुज के संग अपने करियर की उड़ान भरने का फैसला कर लिया है. वह लगातार सोचने और रोने के बाद भी अनुज की डील को हां करने का मन नहीं बना पाती लेकिन बाद में उसे उन महिलाओं का ख्याल आता है जिनकी जिंदगी वह इस रेस्टोरेंट के खुलने के बाद बदल सकती है. अनुपमा पूरे परिवार के सामने आकर वनराज के जेब से पेन निकालते हुए अनुज की डील पर साइन करती है. वह ऐलान करती है कि वह कल सुबह अनुज के साथ ऑफिस जाएगी.

बा और वनराज को मिलेगा करारा जवाब 

इस फैसले को सुनकर वनराज, अनुपमा को धमकी देता है कि वह ऐसा करके तो दिखाए उसके पर काट दिए जाएंगे. इसके जवाब में अनुपमा कहेगी कि पर तो क्या वह अब उड़ान भरेगी और वनराज अगर उसे रोकने की कोशिश करेगा तो हार जाएगा. बेटे की बेज्जिती देख बा भी बुरा मानेगी और अनुपमा को लानत देंगी और कहेंगी कि वह सिर्फ खुद के बारे में सोच रही है. जिसके बाद अनुपमा बा को सुनाती है कि कैसे 25 साल से वह सिर्फ दूसरों के बारे में सोचती रही है. लेकिन अब वह अपने करियर को संभालेगी. ऐसा भी हो सकता है कि अनुपमा अब अपने करियर को संवारने के लिए शाह परिवार से अलग होकर अकेले रहने का फैसला ले, क्योंकि वह अनुज से भी यह साफ कह देगी कि वह अब नए रिश्ते के लिए तैयार नहीं है.  

देविका की बात मानेगी अनुपमा

वहीं हमने पहले देखा कि बापूजी की बात मानकर देविका, अनुपमा (Anupama) से मिलती है उसे समझाती है कि वो इस फैसले से अपने परिवार को सपोर्ट कर सकती है. देविका के लाख समझाने के बाद बी अनुपमा बा की बात को ध्यान में रखकर डील कैंसिल करने का मन बनाती है लेकिन देविका उसे पूरे समाज की महिलाओं के भले के लिए यह फैसला लेने की बात कहती है. वह बताती है कि उसके इस तरह सफल होने से और भी महिलाओं के लिए उम्मीद जागेगी. एक लंबी बहस के बाद अनुपमा डील साइन करने का मन बनाती है. 

अनुज देगा एक और सरप्राइज

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनुपमा के फैसले से वनराज और बा को बड़ा झटका लगेगा. दोनों के पैरे तले जमीन सरक जाएगी. वहीं अनुज खुशी खुशी रसगुल्ला खाएगा. वैसे अब अनुज (Anuj Kapadia), अनुपमा को एक और सरप्राइज देने की तैयारी कर रहा है, जिसके बारे में वो गोपी काका से बात भी करेगा. आने वाला एपिसोड बड़ा दिलचस्प होने वाला है. 

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.