Sudhanshu Pandey की बॉडी देख आपस में भिड़ जाएंगी Anupamaa और Kavya, कहेंगे- ये बस मेरा है!
Advertisement

Sudhanshu Pandey की बॉडी देख आपस में भिड़ जाएंगी Anupamaa और Kavya, कहेंगे- ये बस मेरा है!

'अनुपमा' (Anupamaa) के वनराज (Vanraj) यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) की फिट बॉडी देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. उन्होंने अपनी फिटनेस का राज खुद बताया है.

 

'अनुपमा' फेम सुधांशु पांडे, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) के वनराज (Vanraj) यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) की खूब फैन फॉलोइंग है. लड़कियां सुधांशु की दीवानी हैं. सुधांशु सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. सुधांशु आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नए-नए पोस्ट शेयर कर फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. फैंस भी कमेंट कर के सुधांशु का मनोबल बढ़ाते रहते हैं. सुधांशु ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की हैं, जिसे देखने के बाद फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो गई हैं.  

सुधांशु ने शेयर की ऐसी तस्वीर

'अनुपमा' (Anupamaa) फेम सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद काव्या और अनुपमा आपस में भिड़ जाएंगी और कहेंगी कि वनराज सिर्फ मेरा है. इस तस्वीर में दिख रही फिट बॉडी लॉकडाउन में की गई मेहनत की देन है, अब ये फैंस का दिल जीत रही है. इस तस्वीर में सुधांशु शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में सुधांशु की एब्स और टोन्ड बॉडी साफ नजर आ रही है. वे किसी मॉडल की तरह कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं.  

सुधांशु हैं शुद्ध शाकाहारी

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब एक बेटा आपकी फोटो खींचता है और दूसरी एडिट करके देता है तो आपको पता है कि वो क्या सोचते हैं...कि मैं उनका सुपरमैन हूं. अभी भी शरीर को और निखार रहा हूं. मैं अपने सभी दोस्तों को बताना चाहता हूं कि मैं शुद्ध शाकाहारी हूं और दूध या उससे बनी चीजों का भी सेवन कम ही करता हूं. मैं कोई भी सप्लीमेंट नहीं लेता और आयुर्वेद का प्रयोग करता हूं.'

 

लॉकडाउन में की कड़ी मेहनत

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने आगे लिखा, 'इस कोरोना काल में जब जिम बंद थे, मेरे पास वेट्स नहीं थे तो भी मैंने अपनी बॉडी को फिट रखना नहीं छोड़ा. घर से दो महीने के लिए दूर रहा. मुश्किल परिस्थितियों में रहना पड़ा, कठिन शेड्यूल फॉलो करना था. मैंने इस दौरान सिर्फ इस बात पर गौर किया कि मेरे पास क्या है और क्या नहीं है, शायद इसलिए ही हर दिन मैं खुद को शारीरिक तौर पर बेहतर बना पाया. जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं फिटनेस अपके दिमाग की उपज है. पॉजिटिव रहें और फोकस रहें...आपको कोई भी कुछ भी पाने से नहीं रोक सकता.'

सुनील शेट्टी ने की तारीफ

'अनुपमा' (Anupamaa) फेम सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) की ये बॉडी देखकर साफ हो गया है कि वो इसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं और अपनी डाइट का भी खूब ध्यान रखते हैं. उनकी इस तस्वीर पर बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कमेंट किया है और 'शानदार' लिखा है. वहीं उनके फैंस भी लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: वनराज के साथ घटी जिंदगी की सबसे डरावनी घटना, राखी बंधवाने से लगने लगा डर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news