क्या 'अनपुमा' से कटा अब इस शख्स का पत्ता? एक्ट्रेस ने खुद दे दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12360881

क्या 'अनपुमा' से कटा अब इस शख्स का पत्ता? एक्ट्रेस ने खुद दे दिया जवाब

Did Kavya Left Anupamaa: अनुपमा में जब से लीप आया है, तभी से 'काव्या' का किरदार निभाने वालीं मदालसा शर्मा शो में ना के बराबर दिखाई दे रही हैं. ऐसे में अनुपमा सीरियल के फैंस ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है ककि क्या मदालसा ने शो छोड़ दिया है. इन सवालों का मदालना ने अब खुद जवाब दिया है. 

मदालसा शर्मा

Madalsa Sharma Anupamaa Serial: अनुपमा सीरियल के मेकर्स कहानी में एक बाद एक ट्विस्ट लाकर ऑडियंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अनुपमा में हाल ही में लीप देखने को मिला है, जिसके बाद वनराज शाह पैसे वाला हो गया है और अनुपमा एक वृद्ध आश्रम में रह रही है. लीप के बाद एक-एक कई पुराने एक्टर्स की शो में वापसी हो रही है, वहीं काव्या का किरदार निभाने वालीं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) कुछ गायब-सी नजर आ रही हैं. ऐसे में सीरियल के फैंस को चिंता हो गई है कि कहीं मदालसा ने सीरियल छोड़ तो नहीं दिया. जिसका जवाब मदालसा ने खुद लेटेस्ट इंटरव्यू में दिया है. 

क्या मदालसा शर्मा ने छोड़ा अनुपमा?

अनुपमा में काव्या का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Anupamaa) ने हाल ही में इंडिया फोरम को इंटरव्यू दिया है. जहां मदालसा ने बताया कि उन्होंने अनुपमा छोड़ा नहीं है और मेकर्स कुछ सस्पेंस बना रहे हैं. मदालसा ने साथ ही बताया- 'नहीं, मैं बिल्कुल भी शो नहीं छोड़ रही हूं. काव्या पूरी तरह से अनुपमा का हिस्सा है. काव्या अभी भी शो का हिस्सा इसलिए नहीं हैं क्योंकि मेकर्स थोड़ा सस्पेंस बिल्ड कर रहे हैं. अभी मैं ज्यादा तो नहीं बता सकती लेकिन काव्या जल्द ही बहुद दमदार अंदाज में वापसी करेगी.' 

प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच तिरुपति मंदिर पहुंची देवोलीना भट्टाचार्जी, भगवान वेंकटेश्वर का लिया आशीर्वाद; Photos 

अनुपमा की कहानी में फैंस को बड़े ट्विस्ट का इंतजार

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) में फिलहाल अनु, अनुज की याददाश्त वापिस लाने की कोशिश कर रही है, जिससे वह आद्या को ढूंढ सके. वहीं वनराज एक के बाद एक अनुपमा की राह में रोढ़े बिछाने की कोशिश कर रहा है. सीरियल में फिलहाल देखने को मिल रहा है कि किंजल, शाह हाउस की नई अनुपमा बन गई है. और वहीं डिंपल पैसा आने के बाद एक बार फिर बदल गई है और वह टीटू को भी सीरियसली नहीं लेती है. ऐसे में फैंस को अनुपमा में अब एक बड़े ट्विस्ट का इंतजार कर रहे हैं.  

Bigg Boss OTT 3: '50 साल का हो गया है और...', सना मकबूल ने उड़ाईं रणवीर शौरी की धज्जियां, एक्टर की लाइफ पर कह दी ये बात 

Trending news