Khatron Ke Khiladi 11: अर्जुन बिजलानी ने मारी बाजी, इस कंटेस्टेंट से मिली कड़ी टक्कर!
Advertisement
trendingNow1991543

Khatron Ke Khiladi 11: अर्जुन बिजलानी ने मारी बाजी, इस कंटेस्टेंट से मिली कड़ी टक्कर!

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने फिनाले एपिसोड में किस कंटेस्टेंट को शिकस्त दी है इस बात की जानकारी तभी मिल सकेगी जब 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' (Khatron Ke Khiladi) के फिनाले एपिसोड का प्रसारण टीवी पर किया जाएगा.

अर्जुन बिजलानी

नई दिल्ली: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) का 11वां सीजन जीत लिया है. कलर्स से सुपरहिट रियलिटी टीवी शो में सभी कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए शो की विनिंग ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. फिल्म क्रिटिक सलिल कुमार (Salil Kumar) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11 Winner) अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने ट्रॉफी जीत ली है! बधाई!'

  1. इस कंटेस्टेंट को हराकर जीते अर्जुन बिजलानी
  2. 'खतरों के खिलाड़ी' का 11वां सीजन जीते अर्जुन
  3. फिनाले टास्ट में पसीने-पसीने हुए अर्जुन

अर्जुन बिजलानी बने विजेता
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) का पूरा परिवार भी उनकी जीत का जश्न मना रहा है. अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) की पत्नी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अर्जुन परिवार के साथ पार्टी करते दिखाई पड़ रहे हैं. अर्जुन की पत्नी ने मेहमानों और ट्रॉफी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

इस कंटेस्टेंट से मिली टक्कर
इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर चारों तरफ बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है. फैंस ने सोशल मीडिया पर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की जीत के लिए पोस्ट शेयर करना शुरू कर दिया है. खबरों के मुताबित शो के फिनाले एपिसोड में अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के बीच जबरदस्त टक्कर हुई है.

fallback

जारी है बधाइयों का सिलसिला
हालांकि अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने फिनाले एपिसोड में किस कंटेस्टेंट को शिकस्त दी है इस बात की जानकारी तभी मिल सकेगी जब 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' (Khatron Ke Khiladi) के फिनाले एपिसोड का प्रसारण टीवी पर किया जाएगा. बता दें कि इस बात के कयास शुरू से ही लगाए जा रहे थे कि इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) का सीजन अर्जुन ही अपने नाम करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: अनुपमा की एक चूक, वनराज के आगे अनुज टेकेगा घुटने; खेल-खेल में होगा बड़ा धमाका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news