जब Arun Govil को सिगरेट पीता देख एक शख्स ने सुनाई थी खरी-खोटी! अब मर्सिडीज खरीदी तो आए ये मजेदार कमेंट
Advertisement
trendingNow11212857

जब Arun Govil को सिगरेट पीता देख एक शख्स ने सुनाई थी खरी-खोटी! अब मर्सिडीज खरीदी तो आए ये मजेदार कमेंट

Arun Govil News: अरुण गोविल का नाम लेते ही एक छवि उभरती है और वो छवि प्रभु श्रीराम की है. सालों बाद भी अरुण गोविल को लोग उसी अवतार में देखना पसंद करते हैं. हाल ही में अरुण ने मर्सिडीज खरीदी तो वो काफी चर्चा में आ गए हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Arun Govil  New Car: अरुण गोविल ने रामानंद सागर की रामायण में प्रभु श्री राम का किरदार ऐसा निभाया मानो लोग उन्हीं में प्रभु की छवि देखने लगे थे. उसके बाद मानो अरुण किसी और किरदार में जचे ही नहीं या फिर यूं कहें कि दर्शकों की आंखों में श्रीम राम की छवि ऐसी बनी कि फिर वो किसी और छवि में भाए ही नहीं. लोग उन्हें साक्षात भगवान ही समझने लगे थे. तभी तो एक बार जब अरुण गोविल (Arun Govil) को किसी शख्स ने सिगरेट पीते हुए देखा तो जो हुआ वो हैरान करनेवाला है. 

अरुण गोविल ने शेयर किया था किस्सा

एक्टर अरुण गोविल ने ये किस्सा खुद शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि एक बार वो सिगरेट पी रहे थे. उस वक्त रामायण हिट हो चुका था और अरुण गोविल हर किसी के दिलों में खास जगह बना चुके थे. जब उन्हें एक शख्स ने सिगरेट पीते हुए देखा तो वो उनके करीब आया और किसी और भाषा में जमकर गुस्से में भड़कने लगा. अरुण गोविल वो भाषा समझ नहीं पाए लिहाजा उन्होंने पास खड़े किसी और शख्स से इसका मतलब पूछा तो उसने बताया कि वो शख्स उनके सिगरेट पीने से नाराज हो रहा था वो कह रहा था कि आप भगवान होकर ऐसा कैसे कर सकते हैं और ये सब सुनकर अरुण गोविल ने उस दिन के बाद से सिगरेट पीना छोड़ दिया.

अब मर्सिडीज खरीद तो आ रहे मजेदार कमेंट्स

हाल ही में अरुण गोविल ने मर्सिडीज खरीदी और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी. अब उनकी पोस्ट पर लोगों ने मजेदार कमेंट किए. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा – 

यह तो कलयुग का पुष्पक विमान है आपका प्रभु

वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर लिखते हैं – 

राम जी ने मर्सिडीज ले ली

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा – 

हे प्रभु, हे दशरथनंदन, आपको बहुत बहुत बधाई

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

वहीं जैसे ही फैंस के ये कमेंट आए तो इन्हें वायरल होते भी देर नहीं लगी. सोशल मीडिया पर इन दिनों ये कमेंट्स खूब छाए हुए हैं.  

यह भी पढ़ेंः Shamita Shetty and Raqesh Bapat Break Up: आखिरकार टूट गई बिग बॉस के घर में बनी ये जोड़ी! अलग हुए शमिता और राकेश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news