शादी से कुछ दिन पहले मुंबई में ऐसे दिखीं मौनी रॉय, बधाई मिलते ही दिया ये रिएक्शन; देखें Video
Advertisement
trendingNow11079297

शादी से कुछ दिन पहले मुंबई में ऐसे दिखीं मौनी रॉय, बधाई मिलते ही दिया ये रिएक्शन; देखें Video

जानी मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉयफ्रेंड सूरज संग शादी करने जा रही हैं. शादी से चंद दिन पहने मौनी इस तरह से कैमरे में कैद हुईं.

 

मौनी रॉय

नई दिल्ली: टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय (Mouni Roy) 27 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) के साथ शादी करने जा रही हैं. शादी से महज दो दिन पहले मौनी मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं. इस दौरान जब मौनी को मीडिया ने शादी की बधाई दी तो एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से लाल हो गया.

  1. शादी से चंद दिन पहले दिखीं मौनी
  2. बधाई मिलते ही शर्मा गईं एक्ट्रेस
  3. वीडियो हो रहा वायरल

सड़क पर स्पॉट हुईं मौनी रॉय 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि मौनी किसी रेस्टोरेंट के बाहर दिखीं. मौनी को देखते ही सारे कैमरे उनकी तरफ घूम गए. सभी ने मौनी से रुकने और मास्क उतारकर पोज देने को कहा. एक्ट्रेस ने भी रुककर मास्क उतारा और जमकर पोज दिए. वीडियो में मौनी नीले रंग के वेलवेट ट्राउजर के साथ उसी से मैचिंग करता हुआ फुल स्लीव का क्रॉप टॉप पहने हुई हैं.

शर्मा गई एक्ट्रेस

वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस को देखते ही फोटोग्राफर्स उन्हें शादी की बधाई देने लगे. एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए सभी को थैंक्यू कहा साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से लाल होता हुआ दिखा. देखिए ये वीडियो...

 

शादी में सिर्फ फैमिली और दोस्त ही शामिल होंगे

मौनी और सूरज की शादी गोवा में होगी. जिसमें इन दोनों के दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे. एक्ट्रेस ने बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल दोनों तरह की शादी की योजना बनाई है. आपको बता दें, मौनी ने टीवी से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. मौनी का नाम सफल एक्ट्रेसेज में शुमार है.

कौन हैं सूरज नांबियार?

मौनी लंबे वक्त से सूरज को डेट कर रही हैं. खबरों की मानें तो सूरज दुबई बेस्ड बैंकर और बिजनेस मैन हैं. 

 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT विनर ने बालकनी में खड़े होकर दिए किलर पोज, कैमरे के सामने खोला श्रग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news