Bhabhiji Ghar Par Hain: सेट पर खुद ही तैयार होती हैं अंगूरी भाभी, साड़ी से लेकर झुमकों तक की खुद करती हैं शॉपिंग
Advertisement

Bhabhiji Ghar Par Hain: सेट पर खुद ही तैयार होती हैं अंगूरी भाभी, साड़ी से लेकर झुमकों तक की खुद करती हैं शॉपिंग

Shubhangi Atre Bhabhiji Ghar Par Hain: शुभांगी अत्रे भाभीजी घर पर हैं में एक देहाती महिला का रोल निभा रही हैं. इस किरदार में उन्हें काफी पसंद किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं इस रोल के लिए शुभांगी खुद ही शॉपिंग करती हैं और सेट पर तैयार भी खुद ही होती हैं.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Bhabhiji Ghar Par Hain Angoori Bhabhi: भाभीजी घर पर हैं एक लाजवाब शो है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 7 सालों के बाद भी इस शो का जादू बरकरार है और इसके हर किरदार को उतना ही प्यार मिल रहा है जितना सात साल पहले मिलता था. यूं तो हर किरदार ही बेहद खास है इस शो का लेकिन अंगूरी भाभी सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं सिर्फ शो में ही नहीं बल्कि इस शो को देखने वाले दर्शकों के बीच भी. इस किरदार को पिछले 5 सालों से शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) निभाती आ रही हैं.

शो में शुभांगी खुद ही करती हैं अपना मेकअप 

चूंकि ये लोगों का फेवरेट शो है लिहाजा इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा दर्शकों की जरूर होती है. सेट के पीछे क्या क्या होता है इसमें भी दर्शकों को खूब दिलचस्पी होती है. वहीं एक शुभांगी अत्रे ने अपने इंटरव्यू में ये बताया था कि सेट पर अपने किरदार के लिए खुद ही तैयार होती हैं और किसी मेकअप आप्टिस्ट का कोई सहारा नहीं लेतीं. इतना ही नहीं बल्कि इस किरदार के लिए जो भी साजो सामान चाहिए होता है उसकी शॉपिंग भी शुभांगी अत्रे ही करती हैं. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई थी.  

इस वजह से करती हैं खुद मेकअप

ये तो आप जानते ही हैं कि शुभांगी अत्रे इस शो में अंगूरी भाभी का रोल निभा रही हैं जो देहाती महिला हैं लिहाजा उनका रहन सहन पूरी तरह अलग हैं. शुभांगी अत्रे के मुताबिक उन्होंने गांव की महिलाओं को काफी करीब से देखा है लिहाजा वो अच्छे से जानती हैं कि वो कैसे ड्रेसअप होती हैं, कैसे बोलती हैं, कैसे रहती हैं. यही वजह है कि वो आसानी से इस किरदार में ढल गईं और अब वो इसमें इतनी परफेक्ट हो गईं कि झट से मिनटों में तैयार हो जाती हैं.   

यह भी पढ़ेंः Jennifer Winget Bollywood Debut: क्या Kartik Aaryan के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं Jennifer Winget?

 

 

Trending news