Bigg Boss की ये एक्स कंटेस्टेंट Oops Moment का शिकार, तस्वीरों ने मचाई खलबली!
Advertisement

Bigg Boss की ये एक्स कंटेस्टेंट Oops Moment का शिकार, तस्वीरों ने मचाई खलबली!

Bigg Boss 14 में नजर आ चुकीं निक्की तंबोली की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का Oops Moment कैमरे में कैद हो गया.

 

निक्की तंबोली

नई दिल्ली: 'बिग बॉस सीजन 14' (Bigg Boss 14) में नजर आ चुकीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) हमेशा से ही सुर्खियों में रहती हैं. कभी वो अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर देती हैं तो कभी उनकी ड्रेसेज लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ जाती हैं.लेकिन इस बार निक्की ने जैसे ही अपनी तस्वीरें शेयर की तो उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया.

  1. निक्की  Oops Moment का शिकार
  2. कैमरे में कैद हुआ सब
  3. लेटेस्ट तस्वीरों आईं चर्चा में

दिखी काले रंग की ब्रा

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने सोशल मीडिया पर अपनी सफेद रंग की ड्रेस में तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में निक्की सफेद रंग के ट्राउजर के साथ टाइट क्रॉप टॉप पहने हुई हैं. जिसमें आस्तीन के पास साइड से एक्ट्रेस की काले रंग की ब्रा दिखाई दी और वो Oops Moment की चपेट में आ गईं.

जमीन पर बैठी आईं नजर

इन तस्वीरों को निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें निक्की जमीन पर बैठी हुई पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में दिखीं.

 

पीले रंग की ड्रेस में बटोरी थी सुर्खियां

इससे पहले निक्की ने सोशल मीडिया पर पीले रंग की ड्रेस में सुर्खियां बटोरी थीं.  इन तस्वीरों को निक्की ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. तस्वीरों में निक्की (Nikki Tamboli) पीले और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन में ड्रेस पहनी हुई थीं. निक्की ने अपनी ड्रेस में आगे की ओर कट लगाया हुआ था जिस पर लोगों की नजरें अटकीं. 

 

 

 

रुबीना दिलैक ने किया कमेंट

अपनी करीबी दोस्त निक्की की इस तस्वीर को देखकर रूबीना दिलैक खुद को रोक नहीं पाईं थीं और कमेंट कर दिया. रूबीना ने कमेंट में लिखा था- 'खूबसूरत.' 

बिग बॉस सीजन 14 में आ चुकीं नजर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कई साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन उन्हें असल मायने में पहचान 'बिग बॉस सीजन 14' से मिली. इस सीजन में निक्की ना केवल अपने एटीड्यूड की वजह से लाइमलाइट में रहीं बल्कि अपने गेम प्लान से भी उन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना दिया था. हालांकि वो इस शो की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाई थीं लेकिन दूसरी रनरअप जरूर रहीं.

 

इसे भी पढ़ें: ब्रेकअप की खबरों के बाद अर्जुन कपूर संग हॉट ड्रेस में दिखीं मलाइका अरोड़ा, देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

 

 

Trending news