Bigg Boss Season 15 में आप भेज सकते हैं कंटेस्टेंट, Salman Khan ने दिया ये बड़ा हिंट
Advertisement

Bigg Boss Season 15 में आप भेज सकते हैं कंटेस्टेंट, Salman Khan ने दिया ये बड़ा हिंट

बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss Season 15) को लेकर सलमान खान (Salman Khan) ने अहम जानकारी दी है. सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि किस तरह बिग बॉस का सीजन 15 (Bigg Boss 15) और सीजन से बिलकुल अलग होने जा रहा है, साथ ही बताया कि किस तरह कंटेस्टेंट इस बार घर का हिस्सा बनेंगे. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के 14वें सीजन का सफर रविवार रात खत्म हो गया. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बिग बॉस 14 की विजेता बनीं (Bigg Boss 14 Winner) और इस सीजन के खत्म होते ही हर साल की तरह ये सवाल उठने शुरू हो गए कि शो का अगला सीजन कब आएगा? बता दें कि शो का अगला सीजन बहुत जल्द शुरू हो सकता है. 14वें सीजन के फिनाले एपिसोड के दौरान सलमान खान ने फैन्स को 15वें सीजन (Bigg Boss 15 Season) की शुरुआत के बारे में कुछ हिंट दिए.

  1. बिग बॉस 15 का ऐलान
  2. सलमान खान ने दिया बड़ा हिंट 
  3. इस बार होगा बड़ा फेरबदल

खास होगा अगला सीजन

बिग बॉस 14 के फिनाले एपिसोड (Bigg Boss 14 Finale Episode) को होस्ट करने के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, 'कुछ ही महीने बाद, वूट सलेक्ट (Voot Select) सभी को अगले सीजन (Bigg Boss 15) के लिए ऑडीशन देने का मौका देगा. और सबसे मजेदार बात ये है कि आपको इसके (कंटेस्टेंट्स के) लिए वोट करने का भी मौका मिलेगा. बाकी की डिटेल्स जल्द ही जारी कर दी जाएंगी.' रिपोर्ट्स की मानें तो 6-7 महीने के भीतर अगले सीजन (Bigg Boss 15) की शुरुआत कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें-  सामने आई Bhool Bhulaiyaa 2 की रिलीज डेट, दीवाली के दो हफ्ते बाद होगा धमाका  

खराब रही थी इस बार की टीआरपी

बिग बॉस (Bigg Boss 14) के इस सीजन की टीआरपी कुछ खास नहीं रही है. माना जा रहा है कि यही वजह रही कि मेकर्स 'सीन पलटने' के नाम पर बार-बार कंटेस्टेंट्स को घर के भीतर और बाहर करते रहे. बात फिर भी नहीं बनी तो मेकर्स स्टार एंटरटेनर राखी सावंत (Rakhi Sawnt) और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) को शो में लेकर आए. इसके अलावा भी कई पुराने कंटेस्टेंट्स को शो में लेकर आया गया.

यह भी पढ़ें- पूरी हुई Bachchan Pandey की शूटिंग, सामने आया कृति-अक्षय का लुक 

नए सीजन को लेकर डरे हुए मेकर्स?

माना जा रहा है टीआरपी को ध्यान में रखते हुए ही बिग बॉस (Bigg Boss Makers) के मेकर्स ने इस बार लोगों द्वारा ही लोगों के लिए कंटेस्टेंट्स को चुने जाने की बात रखी है. खास बात ये भी है कि क्योंकि सभी को ऑडीशन देने का मौका मेकर्स दे रहे हैं तो ऐसे में देखना होगा कि क्या कॉमनर्स (Bigg Boss Commoners) को शो में लाए जाने का कॉन्सेप्ट एक बार फिर से लौटेगा? बता दें कि कॉमनर्स वाले सीजन ने भी शो को अच्छी टीआरपी दिलाई थी.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 की ट्रॉफी जीतकर खुशी से झूम रहीं Rubina Dilaik, शेयर किया VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news