Archana Gautam Boyfriend: इस फेमस टीवी एक्टर को डेट कर रही हैं बिग बॉस की नई ड्रामा क्वीन!
Advertisement
trendingNow11400251

Archana Gautam Boyfriend: इस फेमस टीवी एक्टर को डेट कर रही हैं बिग बॉस की नई ड्रामा क्वीन!

Archana Gautam Dating: बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने घर में एंट्री लेते वक्त भले ही ये कहा हो कि वो एक अच्छा पार्टनर तलाश कर रही हैं लेकिन फिलहाल वो घर में कोई लव एंगल नहीं बनाने वाली हैं और इसकी वजह है उनका पहले से एक रिलेशन में होना. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Archana Gautam BF: बिग बॉस 16 में यूं तो इस बार कई दिलचस्प कंटेस्टेंट पहुंचे हैं लेकिन जो सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोर रहा है वो है अर्चना गौतम (Archana Gautam). जी हां...अर्चना का मस्ती भरा अंदाज, अनूठी आवाज और लोगों को तंग करने की आदत ने उन्हें बेहद कम समय में सबसे ज्यादा पॉपुलर बना दिया है. इस वक्त अर्चना शो की सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. अब जाहिर है जब वो इतनी चर्चित हैं तो उनके बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानना चाहेंगे. लिहाजा अब उनसे जुड़ी एक खास बात लोगों को पता चली है. कहा जा रहा है कि अर्चना सिंगल नहीं है बल्कि घर के बाहर कोई स्पेशल है जो उनका इंतजार कर रहा है. 

इस टीवी एक्टर को कर रही हैं डेट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में आने से पहले ही अर्चना गौतम एक रिलेशनशिप में हैं और दोनों ही इस बात पर चुप्पी साधे हुए हैं. यही वजह है कि अर्चना घर में दोस्ती, मजाक तो खूब करती दिख रही हैं लेकिन लव एंगल बनाते हुए वो नजर नहीं आने वालीं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो हैंडसम हंक हैं कौन जिनका दिल अर्चना गौतम पर अटका हुआ है. खबरों की माने तो वो कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्टर रणवीर सिंह मलिक है जो अब तक कई हिट सीरियल्स में नजर आ चुके हैं.

स्कूल फ्रेंड हैं अर्चना और रणवीर
कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह मलिक और अर्चना गौतम स्कूल फ्रेंड हैं. दोनो बचपन से ही साथ रहे और एक दूसरे के परिवार के भी काफी क्लोज हैं. इतना ही नहीं जब दोनों ने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला लिया था तब ये साथ ही मुंबई आए थे. हालांकि ना तो अर्चना और ना ही रणवीर ने अब तक मोहब्बत की बात कबूली है लेकिन वो कहते हैं इश्क मुश्क छिपाए नहीं छिपता. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news