BB 16: बिग बॉस में डबल होगा धमाल, इस एक्ट्रेस की वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री हुई पक्की!
Advertisement

BB 16: बिग बॉस में डबल होगा धमाल, इस एक्ट्रेस की वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री हुई पक्की!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Show) में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक टीवी एक्ट्रेस को शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में चुना गया है.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Wild Card Contestant: बिग बॉस 16 को टीआरपी लिस्ट में बनाए रखने के लिए मेकर्स इस बार कई तरह के मसाले डाल रहे हैं. पहले शिव (Shiv Thakare) और अर्चना (Archana Gautam) का झगड़ा, फिर अर्चना की वापसी और अब वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर बिग बॉस (Bigg Boss Wild Card Entry) सुर्खियों में छाया हुआ है. बिग बॉस 16 में कौन पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी इसको लेकर सिर्फ दर्शकों ही नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स भी बेसब्र हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार ऐसा साफ है कि एविक्टेड कंटेस्टेंट्स में से कोई लौट कर नहीं आने वाला है. बल्कि एक टीवी एक्ट्रेस (Tv actors) पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी.

कौन होंगी पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री  

रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम और टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) बीबी 16 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेंगी. रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit Shoes) की एंट्री लगभग कंफर्म ही मानी जा रही है. लेकिन यह अभी तक साफ नहीं हुआ है कि वाइल्ड कार्ड की एंट्री वीकेंड के वार पर होगी या फिर बिग बॉस के घर वालों को धमाकेदार सरप्राइज मिलने वाला है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन हैं रिद्धिमा पंडित 

रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit Tv Shows) टीवी इंडस्ट्री में एक खास पहचान रखती हैं. रिद्धिमा ने टीवी पर 'बहू हमारी रजनीकांत सीरियल' से अपना करियर शुरू किया था. रिद्धिमा इसके बाद 'यो कि हुआ ब्रो', 'आई एम बिकॉज ऑफ अस', 'हैवान द मॉनस्टर' जैसे शोज में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit Bigg Boss) बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा ले चुकी हैं लेकिन वह जल्दी ही घर से बेघर हो गई थीं और उन्हें अपना जलवा दिखाने का मौका मिल नहीं सका था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news