Bigg Boss 16 Written Updates: बाली उम्र में बेटी के बहके कदम तो सुम्बुल तौकीर को सच का आईना दिखाने शो में पहुंचे उनके पिता!
Advertisement
trendingNow11395351

Bigg Boss 16 Written Updates: बाली उम्र में बेटी के बहके कदम तो सुम्बुल तौकीर को सच का आईना दिखाने शो में पहुंचे उनके पिता!

Sumbul Touqeer and Shalin Bhanot: बिग बॉस 16 में शुक्रवार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. शुक्रवार के वार में इस बार बेटी सुम्बुल तौकीर को सच का आईना दिखान के लिए उनके पिता पहुंच गए और फिर जो हुआ उससे अब घर में दोस्ती के समीकरण पूरी तरह बदल गए हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Bigg Boss 16 Today Episode: बिग बॉस 16 मे शुक्रवार का वाप एपिसोड शुरू होने से पहले ही हर किसी को पता होता है कि कुछ ना कुछ बड़ा धमाका जरूर होगा लेकिन इस बार जो हुआ वो सोच से परे था. वो ना तो खुद कंटेस्टेंट ने सोचा और ना ही दर्शकों ने. बीते पूरे हफ्ते सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट का नाम खूब जोड़ा गया है. कहा गया कि दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज्दाया ही बढ़कर रिश्ता है और ये रिश्ता चर्चा में बना रहा. लेकिन आज जब सुम्बुल के पिता शो में पहुंचे और उन्होंने सच से पर्दा उठाया तो दोस्ती के समीकरण बदलने लगे.

शो में दिखे सुम्बुल तौकीर के पिता
इमली फेम सुम्बुल तौकीर जब से घर में आई हैं वो खूब चर्चा में हैं. अपने डांस तो कभी अपने व्यवहार के चलते सुम्बुल छाई रहती हैं लेकि पिछ कुछ दिन से खबर थी कि इन दिनों एक्ट्रेस अपनी उम्र से काफी बड़े शालीन भट्ट संग अपनी नजदीकियां बढ़ा रही हैं जिससे शो से उनका फोकस हटते जा रहा था. ये बात उनके पिता को बिल्कुल भी रास नहीं आई और वो सीधे जा पहुंचे शुक्रवार का वार. खास बात ये है कि उन्होंने बेटी को इशारों ही इशारों में वो कह डाला जो कोई भी ऑनस्क्रीन कहने से झिझकता. वहीं लगता है कि सुम्बुल तौकीर ने भी उन बातों को गांठ बांध लिया है. 

टूटी सुम्बुल से दोनों की दोस्ती
वहीं सुम्बुल तौकीर के पिता ने शो में आकर कई राज से पर्दा हटा दिया. उन्होंने बेटी को स्ट्रॉन्ग होकर खेलने की हिदायत दी तो साथ ही सुम्बुल से दोगला व्यवहार करने वालों की सच्चाई भी बेटी को बता दी. उन्होंने बेटी को टीना और शालीन से दूर रहने को भी कहा और सिर्फ खेल पर ही फोकस करने को लेकर समझाया भी. लेकिन इन सबके बाद अब घर में नया कलेश होने वाला है. क्योंकि सुम्बुल ने टीना और शालीन से दूरी बना ली है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
  

Trending news