अभिषेक कुमार ने सल्लू भाई को देख लिया था हीरो बनने का फैसला, जल्द ही इस शो में आएंगे नजर!
Advertisement
trendingNow12090152

अभिषेक कुमार ने सल्लू भाई को देख लिया था हीरो बनने का फैसला, जल्द ही इस शो में आएंगे नजर!

Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद से अभिषेक कुमार चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कुछ अनसुने किस्से साझा किए. साथ ही खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने की खबर पर भी रिएक्ट किया. 

अभिषेक कुमार ने सल्लू भाई को देख लिया था हीरो बनने का फैसला, जल्द ही इस शो में आएंगे नजर!

Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 के गेम में टॉप 2 तक का सफर तय करने वाले अभिषेक कुमार फिनाले के बाद से लाइमलाइट लूट रहे हैं. कभी कोई उनकी बात कर रहा है, तो कभी पार्टी का नया वीडियो सामने आ रहा है. अभिषेक ने अपने करियर को लेकर भी कुछ दिलचस्प जानकारी शेयर की है. साथ ही फैंस को यह भी बताया है कि उन्होंने किससे इंस्पिरेशन लेकर एक्टींग करने का फैसला लिया था. 

सलमान खान से इंस्पायर हैं अभिषेक कुमार 

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बात की. इसी बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "मैंने बचपन में पहली बार सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म 'हर दिल जो पार करेगा' देखी थी. तब मैंने अपनी मां से कहा कि मैं बड़ा होकर सलमान खान जैसा बनना चाहता हूं और खुद को बड़े पर्दे पर देखना चाहता हूं. मैं उसी के लिए तैयारी कर रहा हूं और अगर भगवान ने चाहा तो यह होगा भी."

क्या खतरों के खिलाड़ी में जा रहे हैं अभिषेक?

लंबे समय से कहा जा रहा है कि अभिषेक कु्मार खतरों के खिलाड़ी में जा सकते हैं. द खबरी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में पैपराजी से बात करते हुए अभिषेक कहते हैं, "मैं आप लोगों की वजह से शायद लिफ्ट भी ट्राई करूं. अगर मैं ये स्टंट करुंगा, तो बाद में....." इसके बाद वो मुस्कुराते हुए भी दिखाई देते हैं. हालांकि उन्होंने ऑफिशयली कोई जानकारी शेयर नहीं की. 

बिग बॉस के बाद बड़ा है क्रेज 

बीते दिन अभिषेक कुमार ने इंस्टाग्राम पर लाइव किया था. इसी लाइव का एक स्क्रीनशॉट शेयर कर द खबरी ने जानकारी दी कि उनके लाइव को एक समय पर 113 हजार लोग देख रहे थे. लाइव के हिसाब से यह आंकड़ा काफी अच्छा है. बिग बॉस के बाद से उनके फॉलोअवर्स भी बड़े हैं. 

Trending news