Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में दाखिल हुए करण जौहर, ईशा को दिया डबल स्टैंडर्ड का टैग
Advertisement
trendingNow12060437

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में दाखिल हुए करण जौहर, ईशा को दिया डबल स्टैंडर्ड का टैग

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में करण जौहर ने बीबी हाउस में एंट्री ली थी. जहां कऱण जौहर ने अंकिता-मुनव्वर को गले लगाया तो ईशा मालवीय से एक सवाल पूछ डाला.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Karan Johar: टीवी के मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 17 का फिनाले अब बस कुछ ही दिन दूर है. ऐसे में हर बिग बॉस के घर में नए-नए बवाल देखने को मिल रहे हैं. इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस ने ईशा (Isha Malviya) के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल को बीबी हाऊस से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. जहां एक तरफ समर्थ जुरैल शो से एविक्ट होते हैं, वहीं दूसरी तरफ करण जौहर (Karan Johar), ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगाते हैं. 

करण जौहर ने अंकिताम-मुनव्वर को गले लगाया!

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर बीबी हाऊस में एंट्री लेते हैं. पहले करण, मनारा, अंकिता (Ankita Lokhande), मुनव्वर और अभिषेक कुमार को आर्काइव रूम में बुलाते हैं और वहां इन कंटेस्टेंट्स को गले से लगा लेते हैं. फिर करण जौहर बताते हैं कि आप लोगों ने इस घर में मुश्किल समय देखा है, फिर भी हिम्मत बनाए रखी है...करण जौहर के जाने के बाद विक्की जैन ऐसे कयास लगाते हैं कि यह चार ही भविष्य में टॉप 4 कंटेस्टेंट होंगे.  

ईशा मालवीय की करण जौहर ने लगाई क्लास!

करण जौहर (Karan Johar Bigg Boss) वीकेंड का वार एपिसोड पर जमकर ईशा मालवीय की क्लास लगाते हैं. करण जौहर, ईशा मालवीय से कहते हैं कि तुम्हारा मुनव्वर और आयशा के रिश्ते में बोलने का क्या मतलब था. करण नाराजगी जाहिर करते हैं और कहते हैं कि ईशा आपने मुनव्वर के बारे में यह कहा कि उसने काफी लोगों को यूज एंड थ्रो किया है...मैं सच में जानना चाहता हूं कि क्या आप अपना इतिहास भूल गईं. करण जौहर इसके बाद ईशा पर दूसरों के मामलों का मजा लेने का इल्जाम लगाते हैं और कहते हैं क्या यह डबल स्टैंडर्ड नहीं हैं. करण विक्की और समर्थ की भी इस मामले में पड़ने पर क्लास लगाते हैं. 

Trending news