Bigg Boss 17: सामने आई 'बिग बॉस 17' फिनाले की डेट, सीजन एक्सेंड को लेकर भी आया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow12025649

Bigg Boss 17: सामने आई 'बिग बॉस 17' फिनाले की डेट, सीजन एक्सेंड को लेकर भी आया बड़ा अपडेट

Bigg Boss 17 Finale: पिछले कई महीनों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के फिनाले की डेट सामने आ चुकी है. इसके साथ ही इस सीजन के एक्सेंड को लेकर भी बड़ी अपडेट सामने आई है. 

सामने आई 'बिग बॉस 17' फिनाले की डेट

Bigg Boss 17 Finale Date: सलमान खान (Salman Khan) के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) का पहला एपिसोड 15 अक्टूबर, 2023 को टेलीकास्ट हुआ था. शो को पूरे 67 दिन बीत चुके हैं. इस सीजन में कुल 17 कंटेस्टेंट्स घर के अंदर कैद हुए थे, जिनमें से अब तक 5 कंटेस्टेंट्स बेघर हो चुके हैं और अब घर के अंदर 12 कंटेस्टेंट्स बाकी है, जिनमें से कुछ नॉमिनेट भी हैं. 

इस सीजन की सबसे खास बात यह रही कि शो के इतिहास में पहली बार इंडिविज्यूल कंटेस्टेंट की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी. इसी बीच 'बिग बॉस 17' के फिनाले की डेट और शो के एक्सेंड से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, रियलिटी शो के फैंस का ऐसा मानना था कि यह शो फरवरी तक चलेगा, लेकिन सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, यह सीजन जनवरी 2024 में ही खत्म हो जाएगा. 

fallbackfallback

बिग बॉस 17 के फिनाले की डेट 

जी हां... हाल में 'बिग बॉस_तक' ट्विटर हैंडल ने शो की फिनाले को लेकर अपडेट शेयर किया है, जिसमें बताया गया है, 'BREAKING! 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा. BB17 के लिए को एक्सटेंशन नहीं, फिनाले वीक 15 में हो रहा है. ऐसा पहली बार हो रहा है जब 5 सीजन के बाद BB सीजन को नहीं बढ़ाया जाएगा और 15वें हफ्ते में इसको खत्म कर दिया जाएगा'. साथ ही यूजर्स इस ट्वीट पर कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन बनेगा शो का विनर

हालांकि, बिग बॉस के फैंस यह जानने के लिए ज्यादा उत्सुक हैं कि इस साल के सीजन की ट्रॉफी कौन अपने नाम करने वाला है. इसी बीच शो में खानजादी के घर से बेघर होते ही सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर आयशा खान (Ayesha Khan) की एंट्री हुई, जिसने आते ही मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) पर कई तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए. हालांकि, दोनों को साथ में मस्ती करते हुए भी देखा गया. अब देखना यह है कि इस सीजन का विनर कौन बनता है और ट्रॉफी अपने घर ले जाता है. 

Trending news