बिग बॉस 18 प्रोमो: 'अविनाश खुद का कर लोगे विनाश...', वीकेंड के वार पर बरसे सलमान खान, करणवीर को भी दिया रियलिटी चेक
Advertisement
trendingNow12489335

बिग बॉस 18 प्रोमो: 'अविनाश खुद का कर लोगे विनाश...', वीकेंड के वार पर बरसे सलमान खान, करणवीर को भी दिया रियलिटी चेक

बिग बॉस 18 का प्रोमो सामने आ चुका है. एक बार फिर सलमान खान वीकेंड के वार पर घरवालों पर बरसते नजर आएंगे. अविनाश के ओवरकॉन्फिडेंस पर भी झाड़ लगाएंगे तो करणवीर मेहरा को भी रियलिटी चेक देंगे. चलिए आपको आज के एपिसोड की बड़ी झलक दिखाते हैं.

 

सलमान खान वीकेंड के वार पर

बिग बॉस 18 पर वीकेंड के वार का प्रोमो सामने आ चुका है. एक बार फिर सलमान खान घरवालों पर बरसते नजर आएंगे. सलमान खान अविनाश मिश्रा को नसीहत देते नजर आएंगे. उन्हें समझाएंगे कि अपना बर्ताव सुधारें. तल्ख लहजे में कहेंगे "आपका नाम अविनाश है पर आप खुद अपना विनाश कर दोगे."

रियलिटी शो बिग बॉस 18 के आगामी एपिसोड के प्रोमो में, सलमान को अविनाश के रवैये पर आपा खोते हुए देखा जाएगा. सलमान अविनाश से पूछते नजर आएंगे, "आप क्या इस घर के भगवान हैं?"

सलमान खान ने क्या कहा
सुपरस्टार आगे कहते हैं, ''स्पष्ट और असभ्य होने के बीच एक पतली रेखा होती है, आपने उस रेखा को पार कर लिया है. नाम आपका अविनाश है पर आप खुद अपना विनाश कर लेंगे. विनाश. खत्म.” सलमान कंटेस्टेंट करणवीर मेहरा से भी बात करेंगे. वह, अच्छे संबंधों से दूर भागने की उनकी आदत की ओर इशारा करते नजर आएंगे.

करणवीर पर गुस्साए सलमान खान
सलमान को यह कहते हुए सुना जाएगा, “आपकी लाइफ में दुख भी है कि बाहर आप परिवार जोड़ नहीं पाए और यहां भी आप परिवार जोड़ नहीं पा रहे. करणवीर मेहरा, आप जो कोने-कोने में कर रहे हो, मैं कहता हूं कि ये आप खुले में करो.

सिंघम अगेन की टीम भी आएगी
इस एपिसोड में ग्लैमर का तड़का भी लगेगा. बॉलीवुड स्टार अजय देवगन शो में मेहमान बनकर नजर आएंगे. वह अपनी आगामी फिल्म "सिंघम 3" का प्रमोशन करने पहुंचेंगे, जिसमें सलमान के चुलबुल पांडे का कैमियो भी है. उनके साथ फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी भी होंगे.

नहीं की एक भी फिल्म, फिर है बॉलीवुड का बड़ा नाम, पिता-भैया-भाभी हैं सुपरस्टार तो खुद है बिजनेसमैन की घरवाली

'सिंघम अगेन', कॉप यूनिवर्स में पांचवीं एंट्री और सीरीज की तीसरी फिल्म है. जिसे हिंदू महाकाव्य 'रामायण' की कहानी से प्रेरित बताया जा रहा है. अजय देवगन भगवान राम के आधुनिक अवतार की भूमिका में हैं, जबकि टाइगर श्रॉफ फिल्म में लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे हैं.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news