Bigg Boss के घर में खूब हंगामा करने वाली एक्स कंटेस्टेंट का हुआ ऐसा हाल! पहचानना मुश्किल
Advertisement

Bigg Boss के घर में खूब हंगामा करने वाली एक्स कंटेस्टेंट का हुआ ऐसा हाल! पहचानना मुश्किल

'बिग बॉस' (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट का हाल देख लोग हैरान हैं. लोग इस एक्ट्रेस को पहचानने की कोशिश में लगे हैं. ये लुक एस्थेटिक मेकअप के जरिये हासिल किया गया है.

 

राखी सावंत, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) खत्म ही हुआ कि अब 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) शुरू हो गया है. इसी बीच 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. तस्वीर देखने के बाद लोगों को झटका लग रहा है. लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर ये है कौन है? फोटो देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है. आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ये कौन है और ऐसे अवतार में क्यों नजर आ रही हैं? तो ऐसे में हम आपकी उलझन दूर करने वाले हैं. 

  1. बीबी कंटेस्टेंट का हुआ ऐसा हाल
  2. पहचान नहीं पाए लोग
  3. जवानी में ही आया बुढ़ापा

राखी सावंत का हैरान करने वाला लुक

दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैं. राखी इस तस्वीर में एक बुजुर्ग महिला के लुक में दिख रही हैं. इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल जरूर है, लेकिन ये सच है. एक्ट्रेस राखी सावंत की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये लुक उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में देखने को मिलेगा, जो की काफी अलग है. इस लुक को एस्थेटिक मेकअप के जरिये हासिल किया गया है.

राखी बनीं बुजुर्ग महिला

इस तस्वीर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बुजुर्ग महिला के रूप में नजर आ रही हैं, जिसके बॉयकट सफेद बाल हैं, आंखों पर मोटा चश्मा है, चेहरे पर झुरियां और गले में बैंड लगा है. राखी को इस लुक में देखकर लोग हैरान है. लोगों को समझा नहीं आ रहा कि आखिर ये कौन हैं. वहीं राखी ने भी सस्पेंस बनाने के लिए फोटो के कैप्शन में लिखा, 'ये कौन है?' इस तस्वीर पर जस्लीम मथारू ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, 'बूढ़ी होने पर भी तुम कभी ऐसी नहीं लगोगी. तुम सेक्सी ही लगोगी.' वहीं कई लोग देखते ही पहचान लिए हैं कि ये राखी सावंत हैं. वहीं कई लोगों ने राखी को ट्रोल भी किया है. एक यूजर ने लिखा, 'राखी या तुम्हारा फ्यूचर है.' वहीं एक ने राखी को मम्मी कह दिया. 

बीबी हाउस से बाहर आने के बाद चर्चा में

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आने के बाद भी राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मस्ती खत्म नहीं हुई है. वो आज भी उसी मूड में नजर आती हैं. राखी सावंत का अंदाज फैंस को खूब हंसाता है. अब एक बार फिर राखी ने लोगों को अपना नया लुक दिखाकर एंटरटेन किया है.  बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आने के बाद से लगातार राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो जब भी कहीं स्पॉट की जाती हैं तो लोगों को फनी अंदाज में खूब हंसाती हैं. हाल ही में राखी का एक नया गाना भी रिलीज हुआ है. कुछ दिनों पहले भी उनका एक और गाना रिलीज हुआ था. गाने के बोल हैं, 'मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री...' गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta के इन तीन एक्टर्स का एक ही दिन पड़ता था Birthday, दो की हो चुकी है मौत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news