Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट ने पहना इतना बोल्ड लहंगा, लोग बोले- बिकिनी से ज्यादा हॉट
Advertisement

Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट ने पहना इतना बोल्ड लहंगा, लोग बोले- बिकिनी से ज्यादा हॉट

'बिग बॉस 14' फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इतना रिलीविंग लहंगा पहना है कि लोग उनके इस लुक को बिकिनी से भी ज्यादा बोल्ड बता रहे हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) उन लोगों में शुमार हैं जिनकी हॉटनेस इंटरनेट पर धमाल मचा देती है. निक्की भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अब तक भले ही 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' में विनर नहीं बन पाईं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है. अब एक बार फिर निक्की तंबोली ने एक सिजलिंग वीडियो शेयर करके अपने फैंस का दिल जीत लिया है.  

  1. इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस का ये अवतार 
  2. लहंगा है इतना बोल्ड कि बिकिनी भी है फेल
  3. फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

BTS वीडियो में दिखा सबसे हॉट लुक 

दरअसल निक्की तंबोली ने एक बार फिर अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. उन्होंने अपना हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसके BTS वीडियो के देख आपके पसीने छूट रहे हैं. निक्की तंबोली ने अपने लेटेस्ट लुक के लिए ग्रीन कलर के सेक्सी लहंगा आउटफिट को चुना है, जो थाई हाई स्लिट है. वहीं उनके ब्लाउज को भी ग्लैमरस टच देते हुए स्लीवलेस और बैकलेस बनाया गया है. देखिए ये वीडियो...

लोग बोले हरी मिर्च 

इस चिल्ली ग्रीन कलर के आउटफिट में निक्की बिल्कुल किसी मिर्ची की तरह तीखी और हॉट दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने फोटोज के लिए एक से बढ़कर एक कई कातिलाना पोज दिए हैं, जो फैंस पर कहर ढा रहे हैं. अब निक्की के इस अवतार को देखकर फैंस उन्हें हरी मिर्च बोल रहे हैं. कोई कमेंट में हार्ट इमोजी बना रहा है तो कोई उन्हें दिल दे रहा है. 

यह भी पढ़ें- बोल्ड सीन्स देकर पॉपुलर हुईं ये खूबसूरत हसीनाएं, कियारा आडवाणी ने तो किया था कुछ ऐसा कि शरमा गए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news