Bigg Boss OTT Update: शो में लगेगा हॉटनेस का तड़का, जब आएगी सबसे बोल्ड हसीना
Advertisement
trendingNow1976444

Bigg Boss OTT Update: शो में लगेगा हॉटनेस का तड़का, जब आएगी सबसे बोल्ड हसीना

Bigg Boss OTT: 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में अब प्यार के साथ-साथ ग्लैमर भी देखने को मिलेगा. बीबी हाउस में एक हसीना की एंट्री होने वाली है. 

'बिग बॉस ओटीटी'

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के घर में इन दिनों प्यार का दौर चल रहा है. हर जोड़ी रोमांस करते नजर आ रही है. अब घर में चार जोड़ियां और दिव्या अग्रवाल बचे हैं. दिव्या के पास फिलहाल कोई पार्टनर नहीं है. अब रोमांस के साथ-साथ शो में हॉटनेस और बोल्डनेस का तड़का लगने वाला है. 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में एक नई हसीना की एंट्री होगी. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड बाला निया शर्मा (Nia Sharma) हैं. 

  1. निया शर्मा बनेंगी शो का हिस्सा
  2. साफ नहीं कि निया बनेंगी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट
  3. घर में लगेगा बोल्डनेस का तड़का

निया शर्मा बनेंगी शो का हिस्सा

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के  मेकर्स ने आधिकारिक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में आप निया शर्मा को बेड पर लेटकर बात करते हुए देख सकते हैं. निया शर्मा कहती हैं, 'Hi सभी को, मैं निया शर्मा और आजकल मेरी फेवरेट हॉबी है 24 घंटे बिग बॉस ओटीटी देखना. मगर आपको पता है कि अब टाइम आ गया है गेम खेलने का. घर में तूफान लाने का टाइम आ गया है, क्योंकि मैं आ रही हूं बिग बॉस के घर में मचाने तबाही तो इसलिए आप देखते रहें बिग बॉस ओटीटी. इस बुधवार से जुड़े रहें.'

साफ नहीं कि निया बनेंगी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट

निया शर्मा इस वक्‍त टीवी की दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्‍ट्रेसेज में शामिल हैं. इंस्‍टाग्राम पर उनकी खूब फैन फॉलोइंग है. निया अपनी बोल्‍ड अदाओं के लिए मशहूर हैं. अब साफ है कि निया शर्मा 'बिग बॉस ओटीटी' में एंट्री लेने वाली हैं. वैसे अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि निया शर्मा क मेहमान की तरह घर में एंट्री करेंगी या फिर बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट वो घर में जाएंगी. उन्होंने प्रोमो वीडियो अपने इंस्टग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'आप लोगों से कल मिलते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

घर में लगेगा बोल्डनेस का तड़का

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) और निया शर्मा (Nia Sharma) के फैंस अंदाजा लगाने में लग गए है कि वो बतौर वाइल्ड कार्यड जा रही हैं या मेहमान बवकर. वीडियो देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि वो लंबे समय तक के लिए शो का हिस्सा बनने वाली हैं. असल में क्या माजरा है ये तो बुधवार का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा. वैसे ये तय है कि निया की बोल्ड अदाएं घर की सभी हसीनाओं को पीछे छोड़ने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने पहनी थी इतनी अजीब ड्रेस, Oops मोमेंट का शिकार होने पर जैसे-तैसे बचाई लाज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news