क्या बेटे के जन्म के 10 महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़? पता चली अंदर की बात
Advertisement
trendingNow12206583

क्या बेटे के जन्म के 10 महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़? पता चली अंदर की बात

Dipika Kakar Pregnancy: दीपिका कक्कड़ को लेकर पिछले काफी समय से प्रेग्नेंसी के रूमर्स चल रहे हैं. कुछ यूजर्स का दावा था कि दीपिका पहले बच्चे के जन्म के 10 महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट हैं. अब एक रिपोर्ट में शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ को लेकर नई डिटेल सामने आई है. पढ़िए.

दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंसी का सच

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने आखिरकार दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है. लगातार 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस को लेकर गॉसिप्स किए जा रहे थे कि पहले बेटे रूहान के जन्म के 10 महीने बाद वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं. लगातार शोएब इब्राहिम की बीवी को लेकर ऐसे दावे किए जा रहे थे. अब दीपिका ने साफ किया है कि ये सब बातें बकवास हैं. वह प्रेग्नेंट नहीं हैं.

हाल में ही Dipika Kakar को पपाराजी ने बेटे रूहान के साथ स्पॉट किया था. जहां वह व्हाइट कलर के ढीले-ढाले सूट में दिखी थीं. यूजर्स ने ये भी कहा कि एक्ट्रेस अपने दुपट्टे से पेट को कवर करती दिख रही हैं. बस इसी तरह की बातों के बाद ये कहा जाने लगा कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं.

दूसरी बार प्रेग्नेंट नहीं हैं दीपिका कक्कड़
अब 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट नहीं हैं. फैमिली से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वह इन सब बकवासों बातों से काफी खफा हैं. वह इतनी नाराज हैं कि अब रूमर्स पर जवाब भी नहीं देना चाहती हैं. वह अपनी प्राइवेसी में किसी की दखलअंदाजी को पसंद नहीं करती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

दीपिका कक्कड़ का बेटा रूहान
मालूम हो, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पिछले साल पैरेंट्स बने थे. दोनों के घर पहले बेटे रूहान का जन्म हुआ था. रूहान का डेट ऑफ बर्थ 21 जून 2023 हैं. फिलहाल दीपिका 37 साल की हैं और कामकाज से दूर बेटे की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं.

कपिल शर्मा पहुंचे माता वैष्णो देवी के दरबार, नवरात्रि में लिया मां का आशीर्वाद, VIDEO वायरल

 

दीपिका कक्कड़ की दूसरी शादी
बात करें दीपिका और शोएब की शादी की तो दोनों ने साल 2018 में शादी की थी. दीपिका की ये दूसरी शादी थी. एक्ट्रेस की पहली शादी रौनक मेहता के साथ 2011 में हुई थी और फिर साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था.

Trending news